google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral
Symbolice (Photo Source - Meta)

Viral: शादियों के सीजन में बहुत सी ऐसी चीज वायरल होती है, जिसे जानने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। शादी को लेकर लोगों के बहुत से शोख होते हैं। खासकर शादी के कार्ड को लेकर लोग बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आते हैं। कुछ लोग शादी के कार्ड पर सामान्य सी बातें छपवाते हैं, जो हर कार्ड में देखने को मिलती है। वहीं कुछ लोग कुछ ऐसा छपा देते हैं कि वह कार्ड वायरल हो जाता है। वह यह नहीं सोच पाते की शादी का कार्ड, उसके लिए मुसीबत भी बन सकता है।

हाल ही के दिनों में एक ऐसा ही शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह वायरल शादी का कार्ड तेलंगाना में छपावाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए ही यह शादी का कार्ड छपवाया गया है।इस शादी के कार्ड में जब लोगों को बांटा गया तो इसके बाद हंगामा मच गया। जब इस बात की खबर पुलिस को मिली तो दूल्हा और दूल्हे के भाई पर भी केस दर्ज कर दिया गया। आखिर इस कार्ड में ऐसा क्या था कि दूल्हे के पीछे पुलिस पड़ गई, आईए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं-

बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार की तस्वीर (Viral)-

समाचार वेबसाइट न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक अलग ही घटना है, जो तेलंगाना के मेडक जिले में घटी है। दरअसल एक शख्स ने शादी के कार्ड को लेकर कानूनी मुसीबत मोल ली। दरअसल जिले के मोहम्मद नगर गेट थाना के सुरेश नायक के रूप में पहचाने जाने वाले इस व्यक्ति ने बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार की तस्वीर अपनी शादी के कार्ड पर छपवा दीष जिसके बाद से क्षेत्र पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया। (Viral)

ये भी पढ़ें- Election 2024: वोटिंग में खुलेआम डाली जा रही है बाधा, लोकतंत्र का उल्लंघन, देखें वीडियो

आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज-

सुरेश नायक ने अपने भाई की शादी के निमंत्रण कार्ड पर बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार घुनंदन राव की तस्वीर को छपवा दिया और मेहमानों से शादी के उपहार के रूप में आने वाले चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने के लिए कह दिया। अब इसके बाद से चुनाव में अनुचित प्रभाव डालने के लिए उनके खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया गया। इस तरह से चुनाव के समय पर प्रचार करना गैरकानूनी होता है, जिसके चलते इन्हें पुलिस की कार्यवाही का सामना करना पड़ा। जब से चुनाव शुरु हुए है तभी से कुछ ना कुछ मामले सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- AAP: क्या जेल में हो रही Arvind Kejriwal को मारने की साजिश?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *