google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
The Kapil Sharma Show
Photo Source - Google

The Kapil Sharma Show के साथ कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार वापसी की है। द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर दोबारा से कम कर रहे हैं। शो में कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्ण अभिषेक अपने पुराने स्टाइल में और नए कॉमिक्स के साथ हसाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह अपने ठाहकों से एंटरटेनमेंट का डबल डोज देती रहती है, इसमें कोई शक की बात नहीं की द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए सभी कलाकार बड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन उनकी फीस में एक बहुत बड़ा अंतर नजर आता है। आज हम आपको इन कलाकारों की फीस के बारे में आज बताने जा रहे हैं।

The Kapil Sharma Show अर्चना पूरन सिंह-

सबसे पहले बात करते हैं अर्चना पूरन सिंह की तो अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के करीब 10 लाख रुपए लेती हैं। वह शो कि मेन कास्ट में से एक हैं और उनकी हंसी के बिना शो अधूरा ही लगता है।

The Kapil Sharma Show सुनील ग्रोवर-

इसके साथ सुनील ग्रोवर जो कि कपिल शर्मा के साथ लगभग 7 साल बाद काम कर रहे हैं, वह एख एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए लेते हैं। कपिल और सुनील की फीस के बीच में भी बड़ा अंतर है।

कृष्णा अभिषेक-

अब बात करें कृष्णा अभिषेक की जो कि कभी धर्मेंद्र, कभी अनिल कपूर, कभी गोविंदा तो कभी जैकी श्रॉफ बन कर लोगों को अपने अलग-अलग स्टाइल में हंसते हैं। वह एक एपिसोड के 10 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

किकू शारदा-

किकू शारदा जो कभी सनी देओल तो कभी नर्स बनाकर लोगों को हंसते हैं, वह एक एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए लेते हैं, कीकू शारद प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक। वही सबसे कम फीस की बात की जाए तो राजीव ठाकुर को सबसे कम फीस मिलती है।

ये भी पढ़ें- Rupali Ganguli एक एपिसोड के लिए कितनी लेती हैं फीस, कितनी है नेटवर्थ..

कपिल शर्मा और राजीव ठाकुर-

वह कपिल शर्मा के साथ काफी बाद में जुड़े हैं, लेकिन वर्षों से साथ काम कर रहे हैं, उन्हें एक एपिसोड के 6 लाख रुपए दिए जाते हैं, इन कलाकारों की फीस का दावा हम नहीं करते। अपने शो के साथ 7 सालों से लोगों को एंटरटेनमेंट करते आ रहे कपिल शर्मा सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं। उनके फीस की बात की जाए तो वह एक एपिसोड के लिए 50 लाख रुपए लेते हैं।

ये भी पढ़ें- किसने की Goldy Brar की हत्या? अमेरिका में गोली लगने से हुई मौत

ध्यान देने वाली बात यह है कि इन सभी कलाकारों की फीस में काफी बड़ा अंतर है। इसमें सबसे ज्यादा फीस कपिल शर्मा ही लेते है जो की ज़ाहिर सी बात है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *