google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Gurucharan Singh
Photo Source - Twitter

Gurucharan Singh: हाल ही में टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरु चरण सिंह उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी लापता हो गए। पिछले 10 दिनों से उनका कुछ आता पता नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने आखिरी बार 7000 रुपए एटीएम से निकाले थे और वह सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। जिसमें एक्टर को पालम विहार के पास एरिया में घूमते हुए देखा जा सकता है। पुलिस उनकी खोज में जुटी हुई है और ऐसे में एक नई रिपोर्ट में खुलासा नया हुआ है, सीसीटीवी फुटेज को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं, कि हो सकता है उन्होंने खुद ही अपनी लापता होने की साजिश रची है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि Gurucharan Singh-

वह एक रिक्शा में से दूसरे रिक्शा में बैठते हुए नजर आ रहे हैं। न्यूज़ 18 के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है कि Gurucharan Singh ने अपना मोबाइल फोन पालम में ही छोड़ दिया। रिपोर्ट की मानें तो पुलिस के हवाले से ऐसा कहा गया है कि एक्टर के बारे में का पता लगाने में मुश्किल इसलिए भी हो रही है, क्योंकि उनके पास फोन नहीं है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस का जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में अजीब मूवमेंट (Gurucharan Singh)-

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ अजीब मूवमेंट देखने को मिल रहे हैं। फुटेज में पता चल रहा है कि वह पहले ई रिक्शा में सवार होते हैं फिर दूसरे ई रिक्शा में बैठ जाते हैं और ऐसे में इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने खुद ही कुछ प्लान किया है और दिल्ली से बाहर चले गए हैं।

22 अप्रैल से ही गुरचरण सिंह लापता-

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 22 अप्रैल से ही गुरचरण सिंह लापता है और उन्हें इसी दिन आखिरी बार देखा गया था। पिता की ओर से चार दिन बाद उनके लापता होने की शिकायत दर्ज की गई। एक्टर 50 साल के हैं बताया जा रहा है कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show की कास्ट कितनी लेती है फीस, सबसे कम..

फोन भी नहीं मिल रहा-

22 अप्रैल को वह फ्लाइट पकड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले, वह घर से मुंबई के लिए निकले थे। लेकिन ना तो वह मुंबई पहुंचे और ना ही पापा के घर वापस लौटे। गुरु चरण सिंह का फोन भी नहीं मिल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से ठीक हैं और परिवार उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- Rupali Ganguli एक एपिसोड के लिए कितनी लेती हैं फीस, कितनी है नेटवर्थ..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *