google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Rupali Ganguli
Photo Source - Twitter

Rupali Ganguli: फेमस टेलीविजन शो अनुपमा कि मेन एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इस समय काफी लोकप्रिय हैं। जिन्हें सराभाई vs सराभाई और परवरिश जैसे शो में देखा गया था। वर्तमान में वह अनुपमा की भूमिका निभा रही हैं। यह शो सालों से टीआरपी के चार्ट पर राज कर रहा है और दर्शकों द्वारा इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि बहुत से लोगों के मन में यह सवाल है कि अभिनेत्री अनुपमा हर एपिसोड के लिए कितनी फीस लेती हैं। रिपोर्ट की मानें तो रूपाली गांगुली अनुपमा के लिए हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए की मोटी रकम लेती हैं। यह उन्हें सबसे ज्यादा फीस लेवे वाली टेलीविजन एक्ट्रेस में से एक बनाता है।

Rupali Ganguli की कुल संपत्ति-

इस सब के बीच इकोनामिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि रूपाली गांगुली की कुल संपत्ति 20 करोड रुपए है। इसके अलावा अनुपमा स्टार एक विज्ञापन एजेंसी की पार्टनर भी हैं। जिसे कठिन तौर पर उनके पिता ने 2000 में शुरू किया था। इसके साथ ही रूपाली गांगुली कल ही राजनीति में शामिल हो गई। राजनीतिक पार्टी शामिल होने पर अभिनेत्री ने नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का दौरा किया और कहा कि यहां आकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, मैं पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं।

Rupali Ganguli बीजेपी में शामिल-

बीजेपी अच्छा काम कर रही है और इसलिए मैं बीजेपी में शामिल होना चाहती हूं, मैं पार्टी की बहुत आभारी हूं, अभिनेत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य कौशल और व्यक्तित्व है, जिसने उन्हें मोदी सेना में शामिल किया है। एक व्यक्तित्व जो हर किसी को भाजपा की ओर आकर्षित कर रहा है। वह पीएम मोदी, उनकी कार्यशैली व्यक्तित्व और जिस तरह से वह हमारे देश के विकास की ओर बढ़ रहे हैं, हर भारतीय मोदी सेना में शामिल होना चाहता है और देश के लिए योगदान देना चाहता है।

ये भी पढ़ें- किसने की Goldy Brar की हत्या? अमेरिका में गोली लगने से हुई मौत

निधि ने बधाई दी-

राजनीति में शामिल होने के तुरंत बाद अनुपमा में उनकी बहू किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैं थोड़ा सरप्राइज हूं, लेकिन मुझे उनके लिए खुशी महसूस हो रही है, क्योंकि यह बहुत बड़ी बात है, फिलहाल बीजेपी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। मुझे लगता है कि रूपाली ने बीजेपी में शामिल होकर अच्छा फैसला लिया है। मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं। यह बहुत बड़ी बात है, वह शो में क्या करती हैं और क्या हैं, यह बहुत से लोगों को प्रभावित करता है। वह प्रभावशाली व्यक्ति हैं, मैं बस उनके उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं, यह बहुत बड़ी बात है उन्हें इसका जश्न मनाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh लापता होने से पहले कहां थे, CCTV में चला पता

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *