google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
November 2023 Rashifal
Photo Source - Google

September Rashi: बस कुछ ही दिन का इंतजार और सितंबर का महीना शुरू होने वाला है। प्रत्येक महीने ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सितंबर के महीने में पांच बड़े ऐसे ग्रह हैं जो कई राशियों में गोचर करने वाले हैं। जिनका प्रभाव संपूर्ण जगत समेत सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। ग्रहण के गोचर से कई राशि के जातकों पर विशेष प्रकार का लाभ भी मिल सकता है, तो चलिए जानते हैं कौन से ग्रह किस राशि में गोचर करने जा रहे हैं और किन राशियों के जातक को अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।

4 सितंबर को शुक्र ग्रह कर्क राशि में-

सितंबर का महीना कुछ राशियों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि 4 सितंबर को शुक्र ग्रह कर्क राशि में मार्गी होंगे और इस दिन बृहस्पति भी मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं। आने वाले 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे, तो 24 सितंबर को मंगल कन्या राशि में अस्त्र होंगे।

ज्योतिष के मुताबिक सितंबर का महीना-

ऐसी स्थिति में सभी 12 राशियों पर इसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं ज्योतिष के मुताबिक सितंबर के महीने में मेष राशि, मकर राशि, तुला और सिंह राशि के जातकों में कई तरह के बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

मेष राशि वाले जातकों के लिए-

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सितंबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। आय में वृद्धि होगी, कारोबार में इजाफा होगा, आत्मविश्वास में भी वृद्धि होने की संभावना है। तरक्की के कई रास्ते खुलेंगे, इसके साथ ही रुका हुआ कार्य भी पूरा हो जाएगा।

तुला राशि के जातकों का भाग्य-

तुला राशि के जातकों का भाग्य बदल सकता है। व्यवसाय में लाभ होंगे, करियर में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। मेहनत का शुभ फल प्राप्त होगा। तुला राशि के जातक नई गाड़ी अथवा प्रॉपर्टी खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: लॉन्ग के यह उपाय करेंगे हर बाधा दूर, आज ही अपनाएं

सिंह राशि के जातकों के लिए-

सिंह राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना भाग्य चमकने वाला होगा। नौकरी में सीनियर का साथ मिल सकता है। इसके साथ ही प्रमोशन भी होगा परिवार में सुख समृद्धि आएगी।

मकर राशि के जातकों के लिए-

सितंबर का महीना मकर राशि के जातकों के लिए आकस्मिक धन प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। मान सम्मान में वृद्धि होगी और व्यापार में वृद्धि होगी, घर में धन लक्ष्मी का वास होगा।

ये भी पढ़ें- Lucky Plant: ये पौधा लगाने से मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न, मनी प्लान से ज्यादा खास

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *