google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Death
Symbolic Picture (Source - Google)

New Delhi के रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई, उस महिला का नाम साक्षी अहूजा बताया जा रहा है। यह घटना स्टेशन परिसर में जलभराव की वजह से हुई है, इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है, पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेजा गया है। दिल्ली पुलिस और रेलवे के अधिकारियों ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है।

गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज-

यह हादसा नई दिल्ली रेलवे (New Delhi) स्टेशन के पार्किंग एरिया में पानी में करंट की वजह से हुआ है, महिला अपने परिवार और पति के साथ छुट्टियां मनाने जा रही थी। करंट लगने की वजह से महिला की मौत हो गई, दिल्ली पुलिस ने मामले को लेकर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। साक्षी के दोनों बच्चे इस हादसे में अनाथ हो गए, साक्षी को वंदे भारत ट्रेन से छुट्टिया मनाने जा रही थीं।

ये भी पढ़ें- Noida में लाखों टन कूड़े पर बना दिया सुंदर पार्क, जानिए डिटेल

साक्षी की मौत का जिम्मेदार कौन?

ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर साक्षी की मौत का जिम्मेदार कौन है, इस घटना के बाद परिजनों में काफी आक्रोश है। साक्षी के पति का कहना है कि इस हादसे के लिए रेलवे जिम्मेदार है, उन्होंने कहा कि इस हादसे में उनके दोनों बच्चे की जान बाल बाल बची है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सिर्फ अकेला स्पॉट नहीं है, जहां पानी के में करंट है बल्कि नई दिल्ली स्टेशन परिसर में कुछ और ऐसे पॉइंट्स भी हैं जहां पर ऐसे हादसों का खतरा है।

ये भी पढ़ें-DMRC: अब Delhi से IGI Airport जाने में लगेंगे सिर्फ 16 मिनट, जानिए कैसे

2 thoughts on “New Delhi: रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से महिला की मौत, जानिए पूरा मामला”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *