google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Rahul Gandhi
Photo Source - Twitter

Rahul Gandhi: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर अडानी और अंबानी को लेकर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा कि अडानी अंबानी पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की अचानक चुप हो गई है, वह उन पर सवाल नहीं करते, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने आज भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से कुछ सवाल पूछे।

Rahul Gandhi ने क्या कहा-

उन्होंने कहा कि नमस्कार मोदी जी क्या आप बहुत थोड़ा चिंतित हैं? आमतौर पर आप बंद कमरे में अडानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अडानी और अंबानी के बारे में कोई बात की है, आप यह जानते हैं कि वह टेंपो में पैसे भेजते हैं, क्या यह आपका व्यक्तिगत अनुभव है, आप उनके पास सीबीआई और ईडी भेजकर पूरी जांच क्यों नहीं करवा लेते।

Rahul Gandhi धन लक्ष्मी योजना और पहली नौकरी योजना

राहुल गांधी ने कहा कि हम धन लक्ष्मी योजना और पहली नौकरी योजना से कई लोगों को लखपति बनाएंगे। राहुल गांधी करीमपुर में एक चुनावी रैली के दौरान की गई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टिप्पणी का जवाब दे रहे थे। रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंबानी और अडानी पर कांग्रेस पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाया था। पीएम मोदी ने कहा था कि सालों से कांग्रेस के शहजादे उद्योगपतियों की बात कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

फिर वह सिर्फ अडानी और अंबानी की बात करने लगे और अब उन पर क्यों चुप हो गए। हालांकि जब से चुनाव की तारीख से घोषित की गई है, उन्होंने अंबानी और अडानी को गाली देना बंद कर दिया है, क्यों मैं कांग्रेस के सदस्य से पूछता हूं कि उन्हें अंबानी और अडानी से कितना पैसा मिल रहा है, चुनाव के लिए कांग्रेस को उनसे कितना फंड मिला है। मुझे यहां कुछ गड़बड़ की बू आ रही है। कांग्रेस को सामने आकर लोगों को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Delhi NCR के लोगों को जल्द मिलेगी चिलचिलाती गर्मी से राहत, बारिश के..

राहुल गांधी से पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी के इस सवाल का जवाब दिया था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि अपनी सीट को खतरे में देखकर पीएम मोदी अपने ही दोस्तों के खिलाफ बोल रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दोस्त-दोस्त ना रहा, वहीं प्रियंका गांधी ने कहा था कि राहुल गांधी हमेशा उनके बारे में बोलते हैं। वह जनता को उनके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Faridabad-Jewar Expressway का काम जल्द होगा पूरा, यात्रा के समय में आएगी कमी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *