google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Why Elvish Beat Maxtern
Photo Source - Twitter

Elvish Yadav: हाल ही में एलविश यादव का मैक्सटर्न को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे लेकर एलविश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एलविश यादव ने वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ Maxtern की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। एलिवेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के कुछ घंटे बाद ही एलविश ने अपने हिंसक व्यवहार के लिए माफी मांगी।

Maxter को क्यों पिटा-

उन्होंने कहानी का अपना पक्ष भी साझा किय और खुलासा किया कि उन्होंने Maxter को क्यों पिटा। शनिवार को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर आरोप लगाया है कि Maxtern ने उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। उनके परिवार के खिलाफ इस तरह की हिंसक टिप्पणियों से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने यह कदम उठाया। इस वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि “जो मार पिटाई मैंने कि उसके लिए माफी मांगता हूं, ज्यादा मारा इतना नहीं मारना था।”

रीड तोड़ने की कोशिश-

Maxtern पर प्रतिक्रिया देते हुए एलविश ने उनकी रीड तोड़ने की कोशिश की वाली बात पर कहा कि मैंने उसकी पीठ पर सिर्फ दो बार मारा और उसे चोट पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था। Maxtern को अपने घर पर झगड़े के बाद उन्होंने बुलाया। एल्विश ने कहा कि वह मिलने के लिए सहमत हो गया हालांकि Maxtern नहीं आया। Elvish पर गुरुग्राम पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया। कथित तौर पर एल्विश के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

https://twitter.com/i/status/1766165333877117260

Maxtern ने प्रतिक्रिया व्यक्त-

शुक्रवार को साझा किए गए एक वीडियो में Maxtern ने प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा कि जि धाराओं के तहत पर मामला दर्ज किया गया है, वह जमानती हैं। उन्होंने कहा की हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर जमानती धारा शामिल नहीं किया गया है। मैक्सटन का कहना है कि एलविश ने खुले तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उनके खिलाफ कोई गंभीर कार्यवाही नहीं की गई, उन्होंने उन्हें अपराधी बताया और यह भी पूछा कि क्या हरियाणा सरकार एल्विस को बचाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- Bastar The Naxal Story का ज़बरदस्त Trailer हुआ लॉन्च, देखकर रोंगटे..

Maxtern के साथ दुर्व्यवहार-

इस वीडियो में एलविश यादव को एक कमरे में घुसते हुए और सीधे में Maxtern की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले कि वह कुछ कह पाता पहले वाले ने उसे मुक्का मारना और लात मारना शुरू कर दिया, कई अन्य लोग भी उसके साथ शामिल हो गए। उन लोगों को Maxtern के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वह उसे पर लगातार घुसे और थप्पड़ भी मार रहा है। इस वीडियो में Maxtern ने दावा किया कि एलविश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। यह सब तब शुरू हुआ जब एल्विस पर बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर के फारूकी के साथ रिश्ते को लेकर Maxtern ने निशाना साधा।

ये भी पढ़ें- एक बार फिर मुसीबत में फंसे Elvish Yadav, यूट्यूबर से मारपीट का वीडियो..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *