google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Sonu Sood
Photo Source - Google

Sonu Sood: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करती जा रही है। दिल्ली में बीजेपी ने कुल 7 सीटों में से 5 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोमवार को होगी। कहा जा रहा है कि इस मीटिंग के बाद से ही उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की जा सकती है। अब ऐसे में बची हुई दो सीटों पर काफी अटकलें लगाई जा रही है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि बीजेपी शायद अभिनेता सोनू सूद को चुनाव में उतार सकती है।

राय को जानने के लिए सर्वे-

दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली पर अभी उम्मीदवारों की घोषणा बीजेपी ने नहीं की है। समाचार वेबसाइट लाइव हिंदुस्तान के मुताबिक आजतक के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा किसी स्थानीय नेता को उम्मीदवार बना सकती है। बीजेपी ने इस सीट पर लोगों की राय को जानने के लिए एक सर्वे भी किया है। इस सीट से कर्म सिंह, दुष्यंत गौतम और योगेंद्र चंदोलिया रेस में हैं।

सोनू सूद को उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट-

आपकी जानकारी के लिए बता दें की योगेंद्र दिल्ली के मेयर रह चुके हैं। वहीं दुष्यंत राष्ट्रीय महामंत्री हैं, वहीं अगर पूर्वी दिल्ली सीट की बात की जाए तो हर्ष मल्होत्रा और वीरेंद्र सचदेवा का नाम रेस में है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी मशहूर एक्टर सोनू सूद को उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से टिकट दे सकती है। सीट पर फिलहाल भाजपा के हंसराज सांसद मौजूद है। भाजपा ने एक सर्वे किया जिसमें यह सामने आया कि स्थानीय लोग उनके नाम से नाखुश हैं।

अटकलें तेज़-

ऐसे में इस सीट को लेकर अटकलें और तेज़ हो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना महामारी के दौरान हम लोगों की काफी मदद की थी। जिसकी वजह से उन्हें एक अच्छा चेहरा माना जा रहा है। बीजेपी ने 2 मार्च को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। जिसमें कुल 195 प्रत्याशियों को टिकट दिया गया था। इनमें से बीजेपी ने पांच में से चार सांसदों का टिकट काट दिया। सिर्फ उत्तरी पूर्वी दिल्ली में सांसद मनोज तिवारी को दोबारा से टिकट दिया गया।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav ने Maxtern को क्यों पीटा, वीडियो शेयर कर बताई वजह..

गौतम गंभीर ने राजनीति को अलविदा-

वहीं पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने राजनीति को अलविदा कह दिया। उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया, ऐसे में बची हुई सीटों पर बीजेपी किसे उतारेगी इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि 29 फरवरी को भाजपा मुख्यालय में उम्मीदवारों के नाम को लेकर मैराथॉन बैठक हुई थी। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग रात 8:00 बजे से अगली सुबह 4:00 बजे तक चली थी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह, गृहमंत्री जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बहुत से नेता शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें- एक बार फिर मुसीबत में फंसे Elvish Yadav, यूट्यूबर से मारपीट का वीडियो..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *