google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Elvish Yadav
Photo Source - Twitter

Elvish Yadav: एक बार फिर से बिग बॉस OTT के विजेता Elvish Yadav मुसीबत में फंस चुके हैं, यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्टर्न ने एलविश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में मैक्टर्न ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एलविश यादव पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है। सागर ठाकुर ने दावा किया और कहा कि “भाई साहब जान से मारने की धमकी दे गए हैं, मैं तो अकेला था, एलविश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे, मैं पूरा वीडियो जल्द सब दिखाउंगा कि क्या हुआ, हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है, मैं तो ठीक हूं बस यहां पर चोट आई है, यह भी उन लोगों से लड़ने के बाद आई है।”

https://twitter.com/i/status/1765835399870722421

Alvish Yadav की दोस्ती का मजाक-

कथित तौर पर सागर ने हाल ही में मुनव्वर फारूकी के साथ Elvish Yadav की दोस्ती का मजाक उड़ाया था, जिसे की बिग बॉस ओटीटी विजेता नाराज हो गए। हालांकि यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि यादव ने अभी तक आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं है। इसके साथ ही युटुबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर अपने अकाउंट से मारपीट का वीडियो भी शेयर कर दिया है।

मारपीट-

जिसमें एलविश यादव उनके घर आते हुए और उनके साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। अब मारपीट के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हैं। यह मामला पिछले साल के आखिर में बिग बॉस ओटीटी विजेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के 1 महीने बाद सामने आया है। जब उनका नाम एक रेव पार्टी में आया था। जहां पर कथित तौर पर सांप के ज़हर पाए गए थे, बाद में राजनेता और पशु अधिकारी कार्यकर्ता मेनका गांधी ने यूट्यूब पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में पार्टी में सांप के शहर का इस्तेमाल आरोप लगाया था।

एलविश यादव की रेव पार्टी-

जानकारी के मुताबिक, एलविश यादव की रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों को बुलाता था और सांप के लिए दूसरे ट्रक का इस्तेमाल किया जाता है‌। एनजीओ के एक मुखबिर ने एलविश यादव से संपर्क किया और नोएडा में भी पार्टी करने के लिए सांपों और कोबरा वेनम का इंतजाम करने को कहा। इसके बाद उसने अपने एजेंट से बात की और उसका मोबाइल नंबर देते हुए कहा इससे मेरा नाम लेकर बात कर लो, शख्स ने मुखबिर से एलविश यादव का नाम लेकर बात की तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया।

ये भी पढ़ें- Bastar The Naxal Story का ज़बरदस्त Trailer हुआ लॉन्च, देखकर रोंगटे..

एल्विश यादव को इस मामले के सिलसिले में राजस्थान के कोटा में एक चेक पोस्ट पर रोका गया था। लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया। पार्टी में सांपों की आपूर्ति गायक फैजिलपुरिया ने की थी, यूट्यूबर का सांप पकड़ने का वीडियो पर वायरल हो गया। हालांकि बाद फैजिलपुरिया न स्पष्ट किया की वायरल वीडियो उनके एक एल्बम सूट का था।

ये भी पढ़ें- Deepika Padukon और Ranveer ने की प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट, सितंबर में..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *