google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Bigg Boss OTT 3Photo Source - Twitter

Bigg Boss OTT 3: अर्शी खान सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं। अर्शी खान को सीजन 14 में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दोबारा एंट्री दी गई। दूसरी तरफ राखी सावंत पहले साल 2006 में बिग बॉस के सीजन में आई थी। जिसके बाद उन्हें 2020 में बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर ‌और फाइनलिस्ट के रूप में देखा गया। अब बिग बॉस ओट 3 और अर्शी खान और राखी सावंत को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

Bigg Boss OTT 3-

नई अपडेट की माने तो बिग बॉस ओटीटी तीन के लिए बिग बॉस की टीम में इनसे बात की। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार यह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि हाउस लीडर के रूप में शो में एंट्री ले सकती हैं। दरअसल ऐसी अफवाहें उठ रही है कि यह दोनों ही बिग बॉस ओट के लिए एक हाउस लीडर के रूप में आएंगी।

Bigg Boss OTT 3 राखी सावंत और अर्शी खान-

राखी सावंत और अर्शी खान एक बार फिर से बिग बॉस की शोभा बढ़ा सकती हैं। इस बार न सिर्फ कंटेस्टेंट के रूप में बल्कि बीग बॉस ओटीटी तीन में हाउस लीडर के रूप में यह दोनों एक्ट्रेस स्टेज शो में जोश लाएंगी। क्योंकि यह एंटरटेनमेंट को बढ़ाने मैं माहिर हैं। जिस सीज़न यह कंटेस्टेंट बनकर आईं थी, उस सीज़न में उन्होंने अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

दो हफ्ते तक घर के अंदर-

फिल्मी बीट के मुताबिक, अर्शी और राखी दो हफ्ते तक घर के अंदर रह सकती हैं। पहले कहा जा रहा था कि मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एलविश यादव लीडर के तौर पर नजर आएंगे। बिग बॉस ओटीटी के लिए कंटेस्टेंट के बहुत से नाम की चर्चा की गई है। इस बार भी हर बार की तरह बहुत से चेहरे सामने आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने बढ़ाया जसप्रीत के लिए मदद का हाथ, कहा अगर मैं..

कंटेस्टेंट की लिस्ट-

उनकी लिस्ट में विक्की जैन, आर्य, नागेश, मैक्सन, शहजादा धामी, श्री रामचंद्र, मुकेश, फैजान खान, अरहान, सदाकत खान, शिवांगी जोशी और सना शाहिद जैसे नाम शामिल है। इन सब के बीच कुछ रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि ओटीटी तीन इस साल मुफ्त नहीं होगा और फैंस को इसे देखने के लिए भुगतान करना होगा। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था। जबकि दूसरा बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एलविश यादव रहे थे।

ये भी पढ़ें- Raayan का नया पोस्टर हुआ रिलिज़, फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट

ध्यान दने वाली बात यह है कि बिग बॉस ओटीटी का पिछला सीज़न काफी फेमस रहा था। इस सीज़न के सभी कंटेस्टेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *