google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Arjun Kapoor
Photo Source - Twitter

Arjun Kapoor: कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है। वीडियो में दिल्ली का एक 10 साल का बच्चा नजर आ रहा है। जिसका नाम जसप्रीत है, वह अपने पिता के निधन के बाद दिल्ली में सड़क के किनारे रोल बेचते हुए नज़र आ रहा है। यह वीडियो बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा था। अपने पिता को खोने के बावजूद उसके चेहरे पर एक मुस्कुराहट है। वह अपने पिता की रेडी चलाने की जिम्मेदारी को उठा रहा है।

Arjun Kapoor ने बढ़ाया मदद का हाथ-

यह बच्चा सबके लिए एक प्रेरणा है, इस बच्चे के वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और इसकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसमें से एक अर्जुन कपूर भी हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि वह चेहरे पर मुस्कान के साथ आगे की जिंदगी और उसके साथ आने वाली सभी चीजों का सामना कर रहा है, मैं 10 साल के बच्चे को अपने पैरों पर खड़ा होने और अपने पिता का काम संभालने का साहस दिखाने के लिए सलाम करता हूं।

Arjun Kapoor जसप्रीत और उसकी बहन की में मदद-

उनके निधन के 10 दिन बाद अगर किसी को उनके के बारे में पता है, तो मुझे जसप्रीत और उसकी बहन की शिक्षा में मदद करने से मैं खुशी होगी, अर्जुन कपूर के इस पोस्ट के बाद उन्होंने इंटरनेट पर सबका दिल जीत लिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर अगली बार सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं, रोहित सेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ भी नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh ने की खुद लापता होने की प्लानिंग? सीसीटीवी में..

कौन है जसप्रीत-

वहीं जसप्रीत की बात की जाए तो जसप्रीत की उम्र 10 साल है, जो कि दिल्ली में एक रेड़ी पर रोल बेचकर अपना और अपनी बहन का गुजारा करता है। जसप्रीत की बहन 14 साल की है। जसप्रीत के पिता का निधन होने के बाद उनकी माता ने उन्हें छोड़ दिया, जिसके बाद वह दोनों अकेले ही दिल्ली में रहते हैं और जसप्रीत पढ़ाई के साथ-साथ रोल बेच कर अपना और अपनी मां का गुजारा करता है। यह वीडियो कुछ दिन पहले एक ब्लोगर ने शेयर की थी, जिसमें वह बच्चे से पूछता है कि वह यहां काम क्यों करता है, उसके घर में कौन-कौन है, इस पर जसप्रीत कहता है कि मैं और मेरी बहन यहां रहते हैं, कुछ समय पहले ही मेरे पिता जी का निधन हो गया और मम्मी पंजाब में हैं उनका कहना है कि उनका पापा के जाने के बाद यहां मन नहीं लगता है।

ये भी पढ़ें- Raayan का नया पोस्टर हुआ रिलिज़, फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *