google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Kalki 2898AD
Photo Source - Twitter

Kalki 2898AD: प्रभास स्टार्र मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी लगातार चर्चा में बनी हुई है, हाल ही में मेर्क्स ने फिल्म से अमिताभ बच्चन का एक पोस्टर रिलीज किया था, उसके बाद अब उन्होंने एक टीजर रिलीज कर दिया है। 9 मई को यह फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इसके पोस्टपोन होने का भी दावा किया जा रहा है। 21 अप्रैल की शाम 7:15 मिनट पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का लुक रिवील किया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके किरदार के बारे में भी कुछ बताया है। आखिर वह फिल्म कौन बने हैं और उनकी भूमिका क्या होने वाली है, आईए इसके बारे में जानते हैं-

फैंस को सप्राइज़ कर दिया-

कल्कि 2898 एडी के पोस्टपोन होने की खबरों के बीच में 20 अप्रैल को यह घोषणा की, कि वह 21 अप्रैल को फिल्म से जुड़े कुछ अपडेट बताने वाले हैं। ऐसे में लोगों को लगने लगा कि फिल्म के मेर्क्स फिर से इसकी रिलिज़ डेट चेंज करने वाले हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि मेकर्स ने फैंस को सप्राइज़ कर दिया। वह था अमिताभ बच्चन का किरदार, एक्टर के जन्मदिन पर उनका लुक टीज़र के जरिए रिवील किया गया, लेकिन वह क्या बने है उसके बारे में कुछ जानकारी नहीं बताई।

अमिताभ बच्चन-

इस टीज़र में अमिताभ बच्चन शिवलिंग के पास बैठे हुए नजर आ रहे है, तभी उनके पास एक बच्चा आता है और उन पर तीर से हमला कर देता है, जिसके बात अमिताभ के सीने से खून निकलने लगता है. फिर वह बच्चा पूछता है, क्या तुम मर नहीं सकते, क्या तुम भगवान हो, तुन कौन हो? उसके बाद अमिताभ बच्चन के जवान और बुढ़ापे का लुक दिखाया जाता है। इसके बाद अमिताभ बच्चन यह कहते हुए नजर आते हैं कि द्वापर युग से मैं इस अवतार का इंतजार कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें- Animal 2 को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दी बड़ी अपडेट, फिल्म की शूटिंग..

टीज़र की तारीफ-

द्रोणाचार्य का पुत्र अश्वत्थामा, इतना सब बोल कर वह रुक जाते हैं, तभी उनके सिर पर बनी हुई आंख चमकने लगती है। अब इस तिलक को देखने के बाद हर कोई इस टीज़र की तारीफ कर रहा है। लोगों का कहना है कि यह बेस्ट कंटेंट है। कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन. कमल हसन और दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मूवी 9 मई 2024 को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब देखना यह है कि रिलिज़ के बाद यह सारे रिकॉर्ड तोड़ पाती है या?

ये भी पढ़ें- South Cinema: पुष्पा 2 से लेकर कल्कि 2898 AD तक, इन फिल्मों ने रिलीज़ से पहले कमाए 450 करोड़ रुपए

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *