google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
South Cinema
Photo Source - Twitter

South Cinema: साउथ की बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि साउथ कि इन बिग बजट फिल्मों ने रिलीज़ से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है, इन फिल्मों में पुष्पा 2, कल्कि 2898 AD, गेम चेंजर, देवारा और इंडियन 2 शामिल हैं। अब ऐसे में इन फिल्मों से उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इन फिल्मों के एनआई राइट्स हैरान कर देने वाले आकड़ों यानि 450 करोड़ रुपए में बिके हैं।

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 (South Cinema)-

सूत्रों के हवाले से यह कहा जा रहा है कि अनील थडानी की एए फिल्मस् ने अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड पैन इंडियन फिल्म पुष्पा 2 के साउथ थिएट्रिकल राइट्स खरीद लिए हैं। यह एक कॉन्ट्रैक्ट है, जिसके लिए 200 करोड रुपए खर्च किए गए हैं। इससे पहले डील फिल्म को लेकर ट्रेड जगत के भरोसे ट्रेलर के रिलीज होने के बाद हुई चर्चा के बाद किया गया है। पुष्पा 2 साल की मोस्ट अफेक्टेड भारतीय फिल्मों में से एक है। अनिल थडानी ने सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म के थीएट्रिकल राइट्स को लेने के लिए 200 करोड रुपए दिए हैं।

Kalki 2898AD (South Cinema)-

इसके अलावा अनिल थडानी ने बाहुबली के बाद प्रभास की हर फिल्म को उत्तर भारत में रिलीज किया है, तो वह अगली फिल्म को कैसे जाने दे सकते थे। फिल्म के प्रभास की आने वाली मोस्ट अवेटिड फिल्म कल्कि 2898 AD, जिसमें की अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और कमल हसन भी शामिल होंगे, जिस पर अनिल थडानी ने 100 करोड रुपए खर्च किए हैं।

Game Changer-

RRR के बाद राम चरण की अगली फिल्म गेम चेंजर से काफी हैं, यह एक और आने वाली बड़ी फिल्म है। जिसके लिए उत्तर भारत में थियोरेटिकल राइट्स एए फिल्म ने खरीद लिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अनिल थदानी ने गेम चेंजर के थियोरेटिकल राइट्स को 75 करोड रुपए में खरीदा है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। RRR के बाद जूनियर एनटीआर देश भर में एक बड़ा नाम बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda को फिल्म वीर सावरकर के लिए बेचना पड़ा अपना फ्लैट..

Indian 2-

वहीं कमल हसन और शंकर की बहू प्रशिक्षित इंडियन फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को INDIAN 2 के रूप में रिलीज किया जाएगा और क्योंकि 1996 में इसका पहला भाग जबरदस्त सफल रहा था। इसलिए इसमें सकारात्मकता नजर आ रही है। पेन मरुधर ने 10 करोड़ रुपए की मांग के अलावा फिल्म के उत्तर भारतीय थिएट्रिकल राइट्स 25 करोड रुपए में खरीदे हैं। चैंपियन के साथ टकराव की स्थिति में 14 जून को आने वाली इंडियन 2 की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है। कल्कि और इंडियन टू दोनों ही भारतीय सिनेमा की बड़ी फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़ें- ये फिल्म बनी Akshay Kumar के लिए सबसे बड़ी फ्लॉप, क्लाईमेक्स के बिना..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *