google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Welcome to the Jungle
Photo Source - Twitter

Welcome to the Jungle: पिछले साल अक्षय कुमार स्टार फिल्म वेलकम टू द जंगल का एक शानदार प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें अब तक की सबसे बड़ी कास्ट एक साथ नजर आई। अब फिल्म से जुड़ी ताज़ा अपडेट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वेलकम टू द जंगल में एक जबरदस्त गाना आने वाला है। इस गाने की खास बात यह है कि इस गाने में एक साथ 30 एक्टर नजर आएंगे। इसके अलावा उनके बैकग्राउंड में एक साथ 500 डांसर परफॉर्म करने वाले हैं। इस गाने को आनंद राज कंपोज कर रहे हैं। गणेश आचार्य इन 30 एक्टर्स को अपने इशारों पर नचाते हुए नजर आने वाले हैं।

ये एक्टर्स आएंगे नज़र-

वेलकम टू द जंगल के इस गाने में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, लारा दत्ता रवीना टंडन, दिशा पटानी, जैकलिन फर्नांडीस, राजपाल यादव, संजय दत्त, जॉनी लीवर, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, जैकी श्रॉफ, किकू शारदा, श्रेयस तलपड़े, आफताब शिवदासानी, तुषार कपूर, दलेर मेहंदी, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, मीका सिंह, यशपाल शर्मा और सयाजी शिंदे जैसे ऐक्टर्स एक साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। यह एक सिनेमैटिक अनुभव होने वाला है जो ऑडियंस के लिए काफी खास होगा।

शानदार डांस स्टेप-

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने एक शानदार डांस स्टेप तैयार किया है, जो सोशल मीडिया वायरल होने वाला है। वेलकम बैक और वेलकम में उदय और मजनू भाई यानी कि नाना पाटेकर और अनिल कपूर गाने आते हुए नजर आए थे। लेकिन फिल्म की तीसरी कड़ी में उनकी की कमी खलने वाली है। अब इस फिल्म को देखने का भी इंतजार हो रहा है। इसमें आपको हेरा फेरी, मुन्ना भाई एमबीबीएस और गोलमाल का फील जरूर आने वाली है। यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघर पर दस्तक देने वाली है। (Welcome to the Jungle)

ये भी पढ़ें- Animal 2 को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दी बड़ी अपडेट, फिल्म की शूटिंग..

डांस नंबर की शूटिंग-

रिपोर्ट में यह भी कहा है कि अप्रैल के आखिर में डांस नंबर की शूटिंग होगी। इसके लिए सभी स्टार एक साथ आने वाले हैं। इस गाने के लिए मेर्क्स ने मुंबई में ही सेट बनवाया। जहां पर वेलकम टू द जंगल का डांस कोरियोग्राफ किया जाएगा। इसके अलावा इस फिल्म के लिए फैंस जितने एक्साइड है, उतना ही जरूरी अक्षय कुमार की करियर के लिए भी यह साबित होने वाली है। क्योंकि बैक टू बैक फ्लोफ देने के बाद अब अक्षय कुमार के लिए यह फिल्म चलना बेहद जरूरी हो गया है।

इसका मतलब यह है कि यह फिल्म ग्रैंड होने वाली है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी।

ये भी पढ़ें- Kalki 2898AD के टीज़र में अमिताभ बच्चन ने जीता फैंस का दिल, शिवलिंग..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *