google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Poonch
Photo Source - Twitter

Poonch: वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूंछ में आतंकी हमला हुआ, जिसके बाद हमले पर कांग्रेस के कांग्रेस ने शक जताया है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को कहा कि आतंकी हमले भाजपा को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए किया गया है। सवाल का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, तो भाजपा को बचाने के लिए ऐसे ही हमले होते हैं, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है।

चरणजीत सिंह चन्नी के बयान से ही विवाद (Poonch)-

कांग्रेस के उम्मीदवार ने कहा कि बीजेपी जानती है कि लोगों के जीवन और शरीर के साथ कैसे खेलना है। पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान के बाद से ही विवाद छिड़ गया। इस बयान के बाद भाजपा नेता मनजिंदर सिंह ने इस बात का जवाब देते हुए उनके बयान को भयावह और सैनिकों के प्रति चिंता जताते हुए कहा कि मैं चन्नी के बयान की निंदा करता हूं, कश्मीर में भारतीय वायुसेना की शहादत को कांग्रेस कह रही है कि उन्हें चुनाव के वजह से शहीद किया गया है।

सैनिकों का अपमान (Poonch)-

यह मानसिकता ना सिर्फ भयानक है। बल्कि हमारे देश की सेवा करने वाले सैनिकों का अपमान है। एक पोस्ट करते हुए कहा कि पाकिस्तान और राहुल गांधी एक दूसरे का समर्थन करते हैं और कांग्रेस हमारे जवानों के बलिदान को कमतर कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अनंतनाग राजौरी लोकसभा क्षेत्र में मतदान से तीन सप्ताह पहले शनिवार पूंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर घातक हमला किया था। जिसके बाद एक सैनिक की मौत हुई और चार सैनिक घायल हुए।

देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा-

जाखड़ ने एक बयान में कहा कि देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। देश उन्हें माप नहीं करेगा, कांग्रेस और उनके साथियों को इस मुद्दे पर सफाई देनी चाहिए और उन्हें देश से तुरंत माफी मांगने के लिए कहना चाहिए। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने उसके बयान को भयावह बताया और सैनिकों के प्रति अपमानजनक बात कही है, उनका कहना है कि चुनाव की वजह से उन्हें शहीद किया गया है।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi ने रायबरेली सीट से नामांकन के बाद कही ये बड़ी बात

यह मानसिकता सिर्फ भयानक नहीं बल्कि हमारे देश की सेना के लिए अपमानजनक है। सिरसा ने चन्नी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस कह रही है कि चुनाव की वजह से उन्हें शहीद किया गया है। यह मानसिकता न सिर्फ भयानक है, बल्कि हमारे देश और शहरों की रक्षा करने वालों के लिए अपमानजनक भी है।

ये भी पढ़ें- Arvind Singh Lovely समेत कांग्रेस के चार नेताओं ने थामा BJP का हाथ..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *