google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Randeep Hooda
Photo Source - Twitter

Randeep Hooda: कुछ समय पहले ही एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर रिलीज हुई थी, जिसके साथ ही उन्होंने अपने निर्देशन की भी शुरुआत की है। वह दर्शकों और आलोचकों से प्रतिक्रिया कुछ खास अच्छी नहीं मिली। हालांकि फिल्म ने महाराष्ट्र में अच्छा प्रदर्शन किया। एक इंटरव्यू में रणदीप ने बायोपिक की शूटिंग के दौरान अपने सामने आने वाली सारी चुनौतियों के बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इस फिल्म में पैसे लगाने के लिए अपने मुंबई के फ्लैट को बेच दिया। बॉलीवुड बबल के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा की फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों ने उन्हें अपनी संपत्ति बेचकर फिल्म में लगाए गए पैसे वापस पाने में मदद की है।

पैसा कमाने में कामयाब-

उन्होंने कहा कि शुक्र है हम उतना पैसा कमाने में कामयाब रहे, हमने इसे वापस बना लिया है और कुछ और भी हम प्लस में आया है और ब्रेक इवन तक पहुंचने में कामयाब रहे। उन्होंने बताया कि अब वह इस बात को लेकर कभी-कभी अपने पिता जी मज़ाक भी कर लेते। आगो उन्होंने बताया की वह अपने पिता से कहते हैं कि हम और बहुत सी प्रॉपर्टीज़ खरीद लेते है, जिससे कि मैं उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए बेच सकूं।

पिता की मदद-

उन्होंने (Randeep Hooda) बताया कि जब उन्होंने यह फैलसा लिया था तब बहुत से लोगों ने उन्हें फिल्म में अपना पैसा लगाने के लिए चेतावनी दी थी। लेकिन पैसे की कमी होने की वजह से उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए अपने पिता की मदद लेनी पड़ी। उन्होंने बताया कि मेरे पिताजी मेरे लिए सारा पैसा बचाने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि मैं थोड़ा खुले विचारों वाला, उन्हें डर था कि मैं अपना सारा पैसा खो दूंगा। इसीलिए उन्होंने मेरी और से बचत करना शुरू कर दिया और मुंबई में कुछ फ्लाइट खरीदे।

फिल्म को पूरा करने में 2 साल-

रणदीप ने कहा की फिल्म को पूरा करने में उन्हें 2 साल लग गए। जिसकी वजह से वह किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सते थे। मुझे याद है कि जब वह उन्हें मजधार में फंसा हुआ था और असहज महसूस कर रहा था, तब मैंने अपने पिता से कांटेक्ट किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पिता से बात की और कहा कि देखो यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने ले लिया है और मैं इसमें फस सकता हूं, क्योंकि लोग अब इसमें पैसा नहीं लग रहे हैं, मैं क्या करूं।

ये भी पढ़ें- ये फिल्म बनी Akshay Kumar के लिए सबसे बड़ी फ्लॉप, क्लाईमेक्स के बिना..

सम्सया का हल-

इस पर उनके पिता जी ने कहा कि उन्होंने तुरंत मुझे इस सम्सया का हल दिया और मुझसे कहा कि तुम ज्यादा पैसे कमाओगे और संपत्ति ज्यादा खरीदोगे। वह बहुत सही थे, ज्यादातर मिडल क्लास माता-पिता कभी भी इसकी अनुमति नहीं देते, लेकिन उन्होंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा और कहा कि ठीक है चलो यह करते हैं और हमने यह किया। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाता है. वीर सावरकर ने अपने पहले सप्ताह में 11.37 करोड़ रुपए की कमाई की थी। मंगलवार को उसने 23.99 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है की फिल्म अभी भी सिनेमाघर में दिखाई जा रही है, हालांकि उन्होंने इस बात पर भी ध्यान दिया कि चुनाव और आईपीएल ने बॉक्स ऑफिस नंबरों पर असर डाला है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan के पीछे क्यों पड़े हैं लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़? सालों पुराना बदला..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *