google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral Video
Photo Source - Twitter

Viral Video: हाल ही सोशल मीडिया पर कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के एक डेटा साइंटिस्ट का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा। दरअसल इस सख्श का कहना है कि इसे नौकरी से निकाल दिया गया, क्योंकि वह ज़रुरतमंद और स्टूडेट्स के लिए बनाए गए, फ्री फूड बैंक से फ्री में खाना लेता था। दरअसल ऐसा तब हुआ इस सख्श ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने बताया कि कैसे वह फ्री में फ्री फूड बैंक से खाना लेता है।

बैंक में डाटा साइंटिस्ट का Video Viral-

दरअसल इस सख्श का नाम मेहुल प्रजापति है, जो की कनाडा के एक बैंक में डाटा साइंटिस्ट का काम करता है। वह बता रहा है कि कैसे वह खाने पीने की चीजों के लिए किराने का सामान ना खरीदने की वजह हर महीने हजार रुपए बचा लेता है। इसके बजाय वह ट्रस्ट, चर्च द्वारा छात्रों के लिए चलाए जा रहे फूड बैंकों से मुफ्त में खाना ले लेता है। इस वीडियो में वह किराने के समान से भरे कई बैग दिखाता है, जिसमें सब्जियों फल कुछ डिब्बे में सामान भी है।

सैलरी 98,000 डॉलर सालाना (Viral Video)-

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह वीडियो शेयर किया गया है। एक्स पर इस वीडियो को @Slatzism नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, इस व्यक्ति के पास टीडी कनाडा में बैंक में एक डेटा साइंटिस्ट की नौकरी है, जिसकी ऑप्शन सैलरी 98,000 डॉलर सालाना है और वह घर से वीडियो अपलोड कर रहा है, जिसमें उसने दिखाया कि उसने चैरिटी फूड से कितना फ्री में खाना लिया है।

सख्श की आलोचना-

यह वीडियो 21 अप्रैल को शेयर किया गया था, उसके बाद इसे कमेंट में लोगों ने इसकी सख्श की आलोचना की है, एक ने लिखा की मैंने इसे रेडिट पर पोस्ट किया है। इस कार्य को अपनी लिंकडइन प्रोफाइल हटानी पड़ी, क्योंकि बहुत से लोग उसकी कंपनी से संपर्क कर रहे थे, दूसरे ने कमेंट करते हुए देखा कि यह गलत है।

ये भी पढ़ें- Range Rover: सख्श ने करोड़ों की गाड़ी को बना दिया कबाड़, टायर की..

नौकरी से धोना पड़ा हाथ-

लोगों के लिए किए गए दान की चोरी की जा रही है, तीसरे का कहना है कि फूड बैंक पैसे बचाने के लिए नहीं है, वाकई में जो संघर्ष कर रहे हैं उन लोगों के लिए जरूरी है, इस जैसे नौकरी पैसा लोगों के लिए नहीं है। इसे शर्म आनी चाहिए @TD Canada बैंक के कस्टमर सर्विस से एक ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें यह बताया गया कि इस सख्श को नौकरी से निकाल दिया और अब वह बैंक में काम नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें- Air India का Video हो रहा वायरल, पैसेंजर का सामान फेंकते दिखा स्टाफ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *