google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Range Rover
Photo Source - Instagram

Range Rover: कोई भी इंसान लग्जरी कार इसलिए खरीदता है कि वह एक आरामदायक और शानदार सवारी का मज़ा ले सके। लेकिन भारत में बहुत सी ऐसी गाड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट करने वालों की कमी नहीं है। बहुत से लोग गाड़ी का फ्रंट उठाकर उसे रिक्शा लगा देते हैं, तो कोई महंगी गाड़ी का इस्तेमाल कर किसी ऐसे काम के लिए कर देता है, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इसके साथ ही लोग गाड़ी इसलिए भी खरीदते हैं, जिससे वह मुश्किल रास्तों पर भी आसानी से चल सकें।

इसके अलावा जब वह शहर से गुजरते हैं तो नजर उन पर ही टिक जाती है। लेकिन एक शख्स है, जिसने महंगी कार का हाल बेहाल कर दिया है। इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी, इंटरनेट पर हाल ही में एक महंगी गाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शायद जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे-

दमदार सवारी-

रेंज रोवर एक ऐसी गाड़ी होती है, जिससे कि आप शानदार के साथ-साथ दमदार सवारी भी कर सकते हैं। रास्तों में कितनी भी मुश्किल क्यों ना हो, लेकिन यह कार हर सफर को आसान बना देती है। लेकिन रेंज रोवर में अगर कोई और टायर लगा दिया जाए तो क्या होगा। ऐसा ही है इस वीडियो में देखने को मिला है। खास तौर अगर टायर सिर्फ लोहे का हो तो क्या होगा।

रेंज ओवर का वीडियो शेयर-

आकाश पांचाल नाम के एक शख्स में ऐसी ही पहियों वाली रेंज ओवर का वीडियो शेयर किया है। जैसा कि आप देख सकते हैं, कि रेंज रोवर के टायरों को निकाल कर, उसे लोहे के टायरों से बदल दिया है। जो भी इस कार में सवार है, वह रेंज रोवर को आगे पीछे कर पाएगा, वही जो यह वीडियो बना रहा है, वह भी वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, की रेंज रोवर को रिक्शा बना डाला।

ये भी पढ़ें- INDIA Allaince की महारैली में कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प, कई लोग घायल

यूजर्स के कमेंट-

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसे देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है। एक और यूजर का कहना है कि एक्सपेरिमेंट करने वाला कोई हैवी ड्राइवर होगा। अब यह लोग इसे ढूंढते हुए आएंगे, इस भाई को लग्जरी बैलगाड़ी चाहिए थी तो उसने बना ली।

ध्यान देने वाली बात यह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कि अजीबों-गरीब एक्सपेरिमेंट देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें- Air India का Video हो रहा वायरल, पैसेंजर का सामान फेंकते दिखा स्टाफ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *