google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Elvish Yadav
Photo Source - Twitter

Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 के विजेता एलविश यादव काफी सुर्खियों में हैं। उन पर इस समय सांपों के जहर के नशे करने वाली रेव पार्टी करने का आरोप लगाया गया है। मामले में FIR भी दर्ज की जा चुकी है, पुलिस की टीम एलविश की तलाशी में तीन राज्यों में भेजी भी गई है। लेकिन FIR दर्ज होने के बाद से ही अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल पाया। बड़ा सवाल यह है कि आखिर इसमें एल्विश का नाम सामने कैसे आया। उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस का कहना है कि उन्हें रेव पार्टी की खबर मिली थी। जिसमें न सिर्फ विदेशी लड़कियां आती थी, बल्कि नशे के मकसद से सांपों के जहर का भी इस्तेमाल किया जा रहा था।

एनिमल वेलफेयर ऑफिसर-

लेकिन इससे पहले ही पुलिस को इसका पता चल गया। एनिमल वेलफेयर ऑफिसर ने पुलिस को शिकायत की थी। इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई। जिसमें कहा गया कि एनजीओ को सूचना मिली है, कि एलविश यादव नाम का एक यूट्यूबर है जो जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर में फार्महाउस में अपने साथियों के साथ वीडियो शूट करता है। वह गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टियों में इन सांपों के जहर का इस्तेमाल करता है।

रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों-

जानकारी के मुताबिक, एलविश यादव की रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों को बुलाता था और सांप के लिए दूसरे ट्रक का इस्तेमाल किया जाता है‌। एनजीओ के एक मुखबिर ने एलविश यादव से संपर्क किया और नोएडा में भी पार्टी करने के लिए सांपों और कोबरा वेनम का इंतजाम करने को कहा। इसके बाद उसने अपने एजेंट से बात की और उसका मोबाइल नंबर देते हुए कहा इससे मेरा नाम लेकर बात कर लो, शख्स ने मुखबिर से एलविश यादव का नाम लेकर बात की तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया।

बैंक्विट हॉल-

सब कुछ प्लान करने के बाद उनकी सूचना नोएडा के डीएफओ को दी गई, जैसे ही सांपों के स्मगलर बैंक्विट हॉल पहुंचे तो सभी ने सांपों को दिखाने के लिए कहा, जैसे ही सपेरे ने सांप दिखाएं, तुरंत पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान दिल्ली के नारायण, रविनाथ, राहुल और टीटू नाथ के रूप में की गई है‌।

ये भी पढ़ें- Delhi में लागू हुआ GRAP स्टेज 3, यहां जानें नियम

एलविश यादव-

गिरफ्तार लोगों ने ही बिग बॉस के विजेता एलविश यादव का नाम लिया और आरोप लगाया कि एल्विस के कहने पर उन्होंने पार्टी में सांप का जहर ले जाते थे‌। पुलिस ने पांच आरोपियों के पास से जो सांप बरामद किए थे, उनकी खरीद फरोश पर बैन है। ऐसे में एल्विस पर जो भी धाराएं लग गई है वह गैर जमानती हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपियों ने जो कुछ बताया, अगर वह सही साबित हुआ तो वह एलविश यादव को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Onion Price: इन जगहों पर 25 रुपए किलो की कीमत पर मिल रहा है प्याज

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *