google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Chandramukhi 2
Photo Source - Twitter

Chandramukhi 2: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हुई और इसकी अब तक की कमाई को लेकर रिपोर्ट सामने भी आ चुकी है। वहीं चंद्रमुखी 2 में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की तारीफ भी हो रही है। सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म की काफी सराहना की लेकिन इसमें कंगना का जिक्र नहीं किया था।

एक स्पेशल नोट-

दरअसल रजनीकांत चंद्रमुखी 2 की तारीफ करते हुए एक स्पेशल नोट शेयर किया। यह नोट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस का ध्यान इस पर भी गया की सुपरस्टार ने अपने पोस्ट में कंगना की तारीफ नहीं की। लोगों का मानना है कि क्या एक्टर को चंद्रमुखी 2 में कंगना का रोल पसंद नहीं आया।

रजनीकांत का पोस्ट-

एक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म के लीड में रजनीकांत का पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा है इसने मेरा दिन बना, दिया मेरे भाई, मेरे थलाइवा और सुपरस्टार, मेरे गुरु की ओर से एक आश्चर्यजनक प्रश प्रेम नोट हमें चंद्रमुखी 2 के लिए और क्या प्रसन्नता का चाहिए। आपका प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत ही मायने रखता है।

ये भी पढ़ें- Animal फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने घटाई अपनी फीस, जानें क्यों

मिला-जूला रिस्पांस-

चंद्रमुखी 2 के लिए कंगना को मिला-जूला रिस्पांस मिल रहा है। अब रजनीकांत के लेटर में उनका नाम ना लिखे जाने से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें चंद्रमुखी 2 एक हॉरर ड्रामा फिल्म है। जिसे 50 करोड़ से 60 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है। फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं और इसने करीब 12 करोड़ रुपए कमा लिए।

ये भी पढ़ें- Chandramukhi 2 Review: कंगना और राघव की फिल्म को कैसे रिव्यूज़

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *