google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Bigg Boss 17
Photo Source - Twitter

Bigg Boss 17: बिग बॉस में वीकेंड के वार पर पूरे हफ्ते के रिपोर्ट कार्ड जारी किए जाते हैं। इस बार सलमान खान ने अपनी क्लास की शुरुआत में मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन से घर का मास्टरमाइंड बताया। वहीं अब वीकेंड के बार में दूसरे दिन काफी जबरदस्त होने वाला है। क्योंकि घर में अंकिता लोखंडे की मां और सासू मां आने वाली है। शनिवार के एपिसोड में विक्की जैन के बारे में वह नसीहत देकर जाएंगे। क्योंकि अंकित का रिश्ता इस वक्त किसी और ही दिशा में जाता हुआ नजर आ रहा है।

लेटेस्ट प्रोमो-

यही वजह है की मेकर्स ने उनके परिवार वालों को शो पर बुलाया। जिससे कि उन्हें ट्रैक पर लाया जा सके। लेकिन इस दौरान बात करते हुए विक्की जैन की मां अपनी बहू अंकिता से नाराज दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस सीजन 17 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें विक्की और अंकित अपने परिवार वालों से मिल रहे हैं। इस दौरान अपनी मां को देखकर विक्की इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं। यह देखकर विक्की की मां अपने बेटे को रोने से मना करती हैं और अच्छे से खेलने के लिए भी कहती हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में वाइल्ड कार्ड के रुप में एंट्री करने वाले हैं ये सेलेब्स, यहां जानें

Bigg Boss 17 में ऑरी की एंट्री-

इसके साथ ही वह कहती हैं कि घर के बाहर तुम लोगों की तो लड़ाई नहीं होती थी। दूसरी तरफ अंकिता तुम्हें चप्पल उठाकर मार रही है। उस पर विक्की रोने लगते हैं। अंकित कहती हैं की मम्मी मत रोईए मैं संभाल लूंगी इस पर विक्की जैन की मम्मी गुस्से में कहती हुई नजर आ रही हैं कि नहीं तुम नहीं संभाल रही हो। वहीं शनिवार के एपिसोड में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके ऑरी की सलमान संग मुलाकात काफी मजेदार होने वाली है। उसकी झलक प्रोमो में देखी जा चुकी है। कहा जा रहा है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेंगे।

ये भी पढ़ें- Animal Trailer Review: रोंगटे खड़े कर रहा है रणबीर की एनिमल का ट्रैलर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *