google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Gurucharan Singh
Photo Source - Twitter

Gurucharan Singh: इस समय तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरचरण सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट सुर्खियों में बनी हुई है और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह दिखाया गया है कि अभिनेता को गायब होने पहले सीसीटीवी फुटेज में चौराहा पार करते हुए देखा जा सकता है। वह कंधे पर बैकपैक लटकाए हुए नजर आ रहे हैं। कथित तौर पर पुलिस अधिकारि इस मामले की जांच की जा रहे हैं। शुक्रवार को बताया गया कि सिंह के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

Gurucharan Singh ना मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे-

जिसमें कहा गया था कि मेरा बेटा गुरु चरण सिंह उम्र 50 साल 22 अप्रैल की सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए रवाना हुआ था। वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था, वह ना मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे हैं। उनका फोन भी नहीं लग रहा है। वह मानसिक रूप से स्थिर हैं और हम उनकी तलाश कर रहे थे, लेकिन अब वह लापता हैं। न्यूज़ 18 के मुताबिक गुरु चरण की के लापता होने की शिकायत नई दिल्ली के पालम में दर्ज की गई थी। जिसमें पता चला कि पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रही है और अभिनेता के कॉल रिकॉर्ड का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

दक्षिणी दिल्ली के पालम में शिकायत दर्ज-

लगभग 4 दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के पालम में शिकायत दर्ज की गई, इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, सारी जांच हुई की शिकायत के आधार पर ही की जा रही है। उन्हें आखिरी बार दिल्ली एयरपोर्ट के पास देखा गया था। पुलिस अब उनके कॉल रिकॉर्ड चेक करने की कोशिश कर रही है। जिससे कि यह पता चल सके कि उसने आखिरी बार कॉल पर या मैसेज के जरिए बात की थी।

कुछ दिनों से ठीक नहीं-

इससे पहले Gurucharan Singh की करीबी दोस्त सोनी ने पिंक विला से बात करते हुए कहा कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे और कुछ परीक्षण भी करा चुके थे। उन्होंने यह भी बताया कि सोढी पिछले कुछ दिनों से ठीक से खाना नहीं खा रहे थे। दिल्ली रवाना होने से पहले उनका ब्लड प्रेशर हाई था और उन्होंने कुछ परीक्षण भी करवाए थे। दिल्ली रवाना होने से पहले वह ज्यादा खा भी नहीं रहे थे।

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta ka ooltah chashma फेम गुरु चरण सिंह हुए लापता, दिल्ली..

रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका-

उन्होंने कहा कि मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि वह ठीक हों, सुरक्षित हों और स्वस्थ वापस लौट आएं। गुरु चरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाई है। एक मजेदार आदमी जो कि हमेशा पार्टी के मूड में रहता है और अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। वह शो के लोकप्रिय पात्रों में से एक थे, वह संस्थापक कलाकार भी थे। फैंस की डिमांड की वजह से वह अगले साल लौटने के लिए 2013 में शो छोड़ दिया, 2020 में उनके बाहर होने के बाद उनकी जगह अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने ले ली।

ये भी पढ़ें- Sachin Tendulkar की नेटवर्थ जान रह जाएंगे हैरान, क्रिकेट छोड़ने के बाद..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *