google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Zomato
Photo Source - Twitter

Zomato: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रेरणादायक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो डिलीवरी बॉय का जो जोमैटो के लिए काम करता है। यह वायरल फुटेज ट्रैफिक के बीच में एजेंट को देश की सबसे मुश्किल परीक्षा में से एक यूपीएससी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो जो वायरल हो रहा है इसमें डिलीवरी बॉय जाम के बीच में बेपरवाह पूरी तरह से अपनी पढ़ाई में डूबा हुआ है। अपनी बाइक बैठे हुए वह अपने स्मार्टफोन पर ध्यान लगा रहा है और अपनी यूपीएससी के पेपर की तैयारी कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। जिसे यूजर आयुष सांगी ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है की वीडियो को देखने के बाद मुझे नहीं लगता कि आपके पास कड़ी मेहनत से अध्ययन करने के लिए कोई इससे बड़ी प्रेरणा होगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों की ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो को अब तक 44,000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही बहुत से यूज़र्स ने इस पर कमेंट भी किया है।

कठिन रास्ता-

एक यूजर का कहना है कि यह प्रेरणादायक है, कठिन रास्ता हो सकता है, लेकिन इनाम अमूल्य है। एक यूज़र का कहना है कि यह वीडियो काफी प्रेरणादायक है, यह मुझे पहले से भी ज्यादा कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। हालांकि तारीफ के बीच बहुत से यूजर्स ने चिंता भी जताई है। कुछ लोगों ने कहा कि यह दुर्घटना का कारण बन सकती है। जबकि दूसरे ने इसे एक एक बीमारी कहा है।

डिलीवरी पार्टनर-

डिलीवरी एजेंट द्वारा अपनी कार्य की जिम्मेदारी के साथ परीक्षा की तैयारी को बैलेंस करने का यह एक बड़ा उदाहरण है। पिछले साल विग्नेश ने जोमैटो के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम शुरू किया था। लेकिन कड़ी मेहनत और समय के मैनेजमेंट का अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसने तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया। Zomato ने विग्नेश की उपलब्धि को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Viral Video: शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों ने चप्पल-जूतों से किया हमला

तस्वीर पोस्ट-

एक मंच पर खड़े उनकी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने परिवार के साथ थे। इसके कैप्शन में लिखा विग्नेश के लिए एक लाइक करें, जिन्होंने अभी अभी तमिलनाडु में लोक सेवा आयोग परीक्षा पास की है, जोमैटो डिलीवरी पार्टनर। लोग विग्नेश की उपलब्धि की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। जिन्होंने अपने समय का सदुपयोग करके सराहना प्राप्त की है। एक यूजर ने एक नोट के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा में पास होने के लिए विग्नेश को बधाई हो।

ये भी पढ़ें- Video: एक चाय बेचने वाले ने खरीदी Rolls Royce, वीडियो देख लोग हैरान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *