google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral Video
Photo Source - Twitter

Viral Video: हाल ही में इंदौर के रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रेलवे स्टेशन पर इंदौर जयपुर एक्सप्रेस में चलती हुई ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला का पैर फिसल गया। GRP SP निवेदिता का कहना है कि ऐसी घटनाएं कई बार देखने को मिल चुकी हैं। लोग मामूली सी चीजों के लिए अपनी जान को दाव पर लगा देते हैं। इसी प्रकार की घटना इंदौर सहित आसपास के रेलवे स्टेशनों में भी देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक मामला इंदौर में रेलवे स्टेशन पर दिखाई दिया है, जहां पर जोधपुर जाने वाली एक ट्रेन में महिला का चार्जर प्लेटफार्म पर गिर गया था।

उनका कहना है कि चार्जर को लेने के लिए महिला चलती ट्रेन से उतर गई, उसके बाद चार्जर लेकर फिर ट्रेन की ओर भागति नजर आई। इस बीच वह ट्रेन के बीच में फंस गई, उसको देखकर तुरंत आरपीएफ के जवान ने महिला की जान बचाई। जानकारी के मुताबिक एक महिला का चार्जर उसके परिजनों के पास छूट गया था, जिसे लेने के लिए महिला ट्रेन नीचे उतर गई।

महिला हड़बड़ी में चढ़ने का प्रयास-

लेकिन तभी ट्रेन चल पड़ी, उधर महिला हड़बड़ी में वापस ट्रेन पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी, कि उसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म के नीचे पटरी पर गिर गई। यह सब देखकर द्रवीण तोमर नामक रेलवे पुलिस के जवान ने बिना देरी के महिला का हाथ पकड़ लिया और तत्काल उसे खींच लिया, जिससे उसकी जान बच गई।

ये भी पढ़ें- Viral Video: आलू के चिप्स फैक्ट्री में कैसे बनते हैं, देखें यहां

जाबाज़ जवान को पुरस्कार-

अधिकारी और महिला के परिजनों ने हेड कांस्टेबल के प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया, वहीं आप सभी ने पुलिस विभाग नियम के मुताबिक जाबाज़ जवान को पुरस्कार देने की भी बात कही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इंदौर ही नहीं आसपास के कई रेलवे स्टेशन में ऐसे हादसे देखने को मिलते हैं। जहां लोग जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान गवा देते हैं, वहीं इस तरह के मामलों पर एक्शन भी लिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: बालों को कर्ल करने का ये जुगाड़ देख हो जाओगे हैरान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *