google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral Video
Photo Source - Twitter

Viral Video: हाल ही में यूपी के लखनऊ से एक मामला सामने आया है, जिसमें लोन न चुका पाने पर कब्जा करने पहुंची टीम और महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद महिलाओं पर मुकदमा FIR दर्ज कर ली गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी एक लड़की के बालों को खींचकर उसे घसीटते हुए ले जा रही है। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना क्षेत्र सरोसा गांव में मकान को कब्जा करने के लिए राजस्व से टीम पहुंची थी। जहां पर चंद्र किरण गुप्ता और सीमा गुप्ता के आधे हिस्से में इंडियन बैंक से लोन लिया हुआ था।

https://twitter.com/i/status/1700084617305305295

दरअसल बात ये है कि लोन की अदाएगी नहीं हो पाई थी, कोर्ट के आदेश के बाद एएमसी मीनाक्षी द्विवेदी और वकीलों के साथ मकान पर कब्जे को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान महिलाओं और पुलिस के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। हालांकि पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेखपाल इस दौरान चंद्र किरण गुप्ता और दो अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने को मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: शिवलिंग के अर्घा पर UP के मंत्री ने धोए हाथ, विपक्ष ने कहा..

2012 में 35 लाख का लोन-

चंद्र किरण गुप्ता के मुताबिक पति रविंद्र गुप्ता का 8 साल पहले देहांत हो गया था। 1500 स्क्वायर फीट का एक मंजिला मकान है। जमीन की आधी माता-पिता के नाम पर रजिस्ट्री हुई थी, मकान की पूरी जमीन पर बना है। रविंद्र ने अपने दोस्त अरुण की साड़ी की दुकान के लिए 2012 में 35 लाख के लोन में अपने हिस्से की रजिस्ट्री गारंटी के रूप में दिखाई थी। रविंद्र की 2015 में मौत हो गई जिसके बाद अब अरुण भी दिवालिया घोषित हो गया। इंडियन बैंक इंदिरा नगर शाखा से नीलामी में मकान का आधा हिस्सा विवेक रस्तोगी ने 24 लख रुपए में खरीदा था। जिसके विवाद कोर्ट में चल रहा है जिस पर कब्जा दिलवाने टीम पहुंची थी।

ये भी पढ़ें- Viral Video: Delhi Metro में लड़की और लड़के की ज़ुबानी जंग वायरल, देखें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *