google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Video
Photo Source - Twitter

Video: सोशल मीडिया पर शादी से रिलेटेड बहुत से वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसमें कोई एक इंसान अपनी अजीब हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सख्श पटाखे का डिब्बा अपने सिर पर रखकर डांस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया है। इसमें एक व्यक्ति के एक समूह को एक बारात में नाचते हुए दिखाया गया है। जिसके बाद उन्होंने एक सख्श को पटाखे का डिब्बा उठाकर पकड़ा दिया और उसके बाद वह सख्श अपने सिर पर रख लेता है।

सिर पर पटाखे का डिब्बा (Video)-

अपने सिर पर पटाखे का डिब्बा रखकर वह सख्श डांस करने लगता है। इस दौरान कंटेनर से चिंगारी निकलती है और अगले ही पल उस सख्श की हुड्डी में आग लग जाती है। जिसकी वजह से वह नीचे गिर जाता है और बॉक्स को दूर फेंक देता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ऐसे ही लोग होते हैं जे बारात को बर्बाद कर देते हैं।

यूज़र्स के कमेंट्स-

यह वीडियो कहां शूट किया गया इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं है। इस वीडियो को अब तक 164,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूज़र्स ने कमेंट्स भी किए हैं, एक यूज़र ने लिख कि लोगों को ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतों से बचने के लिए सचेत किया जा रहा है, दूसरे का कहना है कि यह कैमरामैन भाग्यशाली था। लोगों का कहनमा है कि ऐसे खतरों से नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि इससे सिर्फ आपको ही नहीं बल्कि आपके आस-पास मौजूद लोगों को भी नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Video: 13 साल का ये बच्चा बनना चाहता है गैंगस्टर, कहा मास्टर साइकिल पर और गुंडे स्कॉर्पियो..

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल-

कुछ समय पहले ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग बाइक पर पटाखों से खतरनाक स्टंट कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को तलाश की और उसे पर कार्यवाही भी की गई। वीडियो में बाइकर्स को पटाखे व्हील करते दिखाया गया था और बाइक चला रहे एक सख्श ने तो मोटरसाइकिल के अगले पहियों को उठा दिया था। इसके बाद बाइक के हेडलाइट और सामने के नंबर प्लेट पर पटाखे लगे हुए थे, वही जैसे ही बाइक सवार अगले पहियों के ऊपर उठकर तेजी से आगे बढ़ा उसमें विस्फोट हो गया।

ये भी पढ़ें- Viral Video: महिला ने छोटी सी वजह पर पकड़ा सख्श का कॉलर, गालीयां..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *