google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Poonam Pandey
Photo Source - Twitter

Poonam Pandey: आज यानी शनिवार को पूनम पांडे ने खुद अपना वीडियो साझा करके अपने मौत की झूठी खबर के पीछे का सच बताया है। पूनम पांडे के कथित तौर पर निधन की खबर से हर कोई शौक था। अब इस मौत की अफवाहों से ठीक दूसरे ही दिन पूनम पांडे खुद साक्षात रूप में आ गई है। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह को यह खबर दी थी, कि हमारे बीच अब वह नहीं रही और सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हुई है। इस खबर ने लोगों को काफी परेशान किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा-

क्योंकि उस पर कोई यकीन कर नहीं कर पा रहा था। कोई सबूत भी नहीं नजर नहीं आ रहे थे। अब पूनम पांडे ने शनिवार को खुद ही अपना एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पूनम ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि यह एक तरह का स्टंट है। उनका कहना है कि मैं जिंदा हूं, मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं यह बात उन लाखों करोड़ों महिलाओं के लिए नहीं कह सकती, जिन्होंने इसकी वजह से अपनी जान गवाई है। यह इसलिए नहीं क्योंकि वह कुछ नहीं कर सकती थी। बल्कि इसलिए है क्योंकि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए।

सर्वाइकल कैंसर का बचाव संभव-

उन्होंने कहा कि मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि दूसरे कैंसर की तरह ही सर्वाइकल कैंसर का बचाव संभव है। इसके लिए आपको करना यह है कि आपके सारे टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगानी लगवानी है। हम यह कर सकते हैं और पक्का कर सकते हैं कि सर्वाइकल कैंसर के चलते और मौतें ना हो। हालांकि जब पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थी। तब ज्यादातर लोग इसे फेक बता रहे थे। अब पूनम के इस पोस्ट पर लोगों ने उनकी आलोचना की है। बहुत से लोगों ने इस स्टंट को घटिया बताया है और एक ने कहा कि पूनम यार अब पब्लिक में खाओगी, एक अन्य यूजर का कहना है कि बिल्कुल घटिया मार्केटिंग आइडिया था।

ये भी पढ़ें- Vickey Jain ने अंकिता के प्रति मां के व्यवहार को लेकर दिया जवाब, कहा मां..

भड़के यूज़र्स-

एक और का कहना है कि यह किसी चीज को प्रमोट करने का सबसे गलत और वाहीयात तरीका है। लोगों का कहना है कि अगर पूनम पांडे को कैंसर जैसी बीमारी का इस्तेमाल अपनी पब्लिसिटी के लिए और अश्लील मजाक करने के लिए सजा नहीं मिली तो कल जाकर इससे भी वाहियात चीजें देखने को मिल सकती हैं। लोग ऐसी बातों पर विश्वास करना छोड़ देंगे। इसीलिए पूनम और उनकी पूरी पर टीम को सख्त सजा दी जानी चाहिए। जिससे कि आगे इस तरह के मजाक ना किया जाए। लोगों का कहना है कि ऐसा ना हो लेकिन कल को सच में कुछ हुआ तो अब किसी को यकीन नहीं होगा।

पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी-

उनकी मौत की खबर को सुनकर हर कोई यही सोच रहा था कि क्या यह खबर सच है। यह सब सोचना लाजमी है क्योंकि 2 दिन पहले ही वह पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी नजर आ रही थीं। पूनम को अचानक सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया। इसे लेकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल था। खबर आई कि उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कंफर्म किया। लेकिन उनकी डेड बॉडी किस हॉस्पिटल में है इसके लेकर कोई भी जवाब नहीं दिए गए।

ये भी पढ़ें- Thalapathy Vijay होंगे राजनीति में शामिल, पार्टी की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *