google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral Video
Photo Source - Twitter

Viral Video: भारतीय रेलवे हमेशा से बिना टिकट करने वाले यात्रियों के खिलाफ चेतावनी जारी करती रहती है। लेकिन कुछ कर्मियों को इस आदेश की कोई परवाह ही नहीं होती और वह बिना किसी टिकट के अपने लिए रेलवे सुविधाओं का लाभ उठाना चाहते हैं। बिना टिकट यात्रा करने को लेकर पुलिसकर्मी और चेकिंग स्टाफ के बीच कई बार बहस होती है। लेकिन पुलिसकर्मी इससे सीख नहीं लेते, सोशल मीडिया पर एक बार फिर से पुलिस और टीटी की बहस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, इसमें अधिकारी यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि वह वंदे भारत ट्रेन में बिना टिकट के सफर कर रहे हैं और टीटी नाराज लग रहे हैं और साफ कह रहे हैं कि बिना टिकट के ट्रेन में यात्रा करना अपराध है। अधिकारी का कहना है यह पहली बार है और उन्हें यात्रा की अनुमति दी जानी चाहिए। इसी बीच एक अन्य व्यक्ति को इस पर आपत्ति जताते हुए कहा जा सकता है और अधिकारी से अगले स्टेशन पर उतरने के लिए भी कहता है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: IIT कानपुर में छात्रों के बीच हुई जमकर मारपीट, जानिए कारण

1 लाख से भी ज्यादा व्यूज़-

इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद इसे 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और पुलिस अधिकारी के व्यवहार की निंदा करते हुए कमेंट्स करते हुए एक यूजर का कहना है कि अगर ट्रैफिक चालान के लिए सामान्य व्यक्ति के साथ ऐसा होता है, तो क्या पुलिस अधिकारियों को उन्हें चालान का भुगतान किए बिना जाने देंगे। तीसरे का कहना है कि अधिकांश पुलिस अधिकारी टिकट के लिए भुगतान नहीं करते, यहां तक की ऑटो में भी बिना भुगतान के यात्रा करते हैं। वह देश के कानून को बनाए रखना चाहते हैं और यहां वह इसे खुद ही तोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Viral Video: 4 साल का बच्चा Bullet चलाकर सबको कर रहा हैरान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *