google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Bigg Boss 17Photo Source - Twitter

Bigg Boss 17: जैसे-जैसे बिग बॉस सीज़न का 17वे सीजन का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बारे में जानकारियां मिलती जा रही है। एक बार फिर से मुनव्वर फारूकी के लिए मुसीबत खड़ी हो चुकी है। आयशा ने दोबारा से उन्हें एक्सपोज़ किया और वह अपना बचाव भी नहीं कर पाए। पिछली बार उन्होंने आईशा को धोखा देने और ब्रेकअप की बात कही थी। वहीं इस बार उन्होंने मुनव्वर की एक्स वाइफ को लेकर बहुत से खुलासे किए हैं। जिसे सुनकर मुनव्वर के फैंस शॉक्ड रह गए। दरअसल नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने पर्सनल रीज़न देकर आयशा खान को नॉमिनेट किया। धीरे-धीरे बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आईशा खान ने मुनव्वर फारूकी का बड़ा राज खोल दिया।

तलाक की वजह के बारे में कभी नहीं बताया-

बिग बॉस के घर में बहुत बार मुनव्वर अपने तलाक और बेटे को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं। लेकिन इस दौरान वह इमोशनल भी नजर आए। हालांकि उन्होंने तलाक की वजह के बारे में कभी नहीं बताया। वहीं यह बात सामने आई है कि मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को चीट किया था। जिसकी वजह से उनका तलाक हुआ। आयशा खान पहले से मुनव्वर फारूकी से नाराज थी। ऐसे में जब दोनों का आमना सामने हुआ तो बात बढ़ गई और वह अपना आपा खो बैठीं। उन्होंने घर वालों को बताया है कि अपनी एक्स वाइफ को भी उन्होंने धोखा दिया है और नाज़िला के साथ मिलकर। आईशा का कहना है कि यह बात उन्हें नज़िला ने बताई है जो कि उनके घर भी आई थी और उनके साथ दो दिन रही थी।

एक्स वाईफ को चीट-

मुनव्वर फारूकी निकम्या की यह सारी बातें सुनकर अंकित ने सवाल किया कि अगर ऐसा ही था तो उसकी एक्स वाइफ ने कभी कुछ बोल क्यों नहीं। इस पर आयशा का कहना है कि उसने अपनी एक्स वाइफ को कहीं गांव में ले जाकर फेंक दिया है। जहां पर वह कुछ नहीं कर पाएगी और अब तो शायद उसकी दूसरी शादी भी हो चुकी है। आईशा खान का कहना है कि जब मुनव्वर फारूकी एक्स वाईफ को चीट कर रहे थे तो उस दौरान उनकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो चुका था। वह वीडियो कॉल करते वक्त भी रो रही थी और मुनव्वर से पूछ रही थी कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

वह नाज़िला से क्यों बात करते हैं। उन्हें क्यों धोखा दे रहे हैं मुनव्वर ने उस पर जवाब देने की बजाय अपनी पत्नी से ही सवाल किया कि आखिर उन्होंने नाजिला से बात क्यों किया आयशा का कहना है कि उन्होंने मुनव्वर और उसकी पत्नी के वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग भी अच्छी है जो कि ना चला के पास थी। मुनव्वर फारूकी की राज के खुलने के बाद से उनके फैंस काफी शॉक्ड नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सभी घरवाले भी इन बातों को जानकर हैरान है।

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक की शुरुआत-

Bigg Boss17 अपनी आखिरी हफ्तों में चल रहा है, जिसमें फिलहाल फैमिली वीक की शुरुआत हो चुकी है। जब कंटेंस्टेंट्स लगभग 2 महीने तक अपने परिवार से दूर रहने के बाद अपने परिवार के सदस्यों से दोबारा मिलते हैं। फैमिली वीक की शुरुआत अंकिता लोखंडे की मां के कि घर में एंट्री से होती है और जल्द ही अभिषेक कुमार की मां भी उनके साथ शो में शामिल होने के लिए तैयार है। उडारियां अभिनेता ने रियलिटी शो में अब तक काफी लंबा सफर तय किया है।

उन्हें कई इमोशनल चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। जिसमें अपनी एक्स गर्लफ्रैंड ईशा का अनादर करने के लिए आलोचना और बिना किसी स्पष्ट कारण के लोगों से लड़ने का आरोप शामिल है। शो के हॉस्ट सलमान खान द्वारा कई हफ्तों तक डाटने के बाद चीजें अभिषेक के पक्ष में हो गई और पिछले वीक के दौरान दर्शकों का समर्थन भी मिला।

अभिषेक के पिता-

जब समर्थ को थप्पड़ मारने की वजह से 2 दिन बाद शो से बाहर किए जाने के बाद उन्हें शो में वापस लाया गया। यह कहा गया कि अभिषेक को ईशा और समर्थ द्वारा लगातार पॉक करने की वजह से ऐसा हुआ। उसके बारे में बात करते हुए उनके पिता अर्जुन कुमार चौधरी का कहना है कि “:अभिषेक शो उडारीयां की शूटिंग के दौरान कि वह अलग हो गए, उसके बाद मेरे बेटे पर बहुत बुरा असर हुआ, जिससे वह काफी इमोशनल डिप्रेशन में चला गया, वह इशा से इस कदर जुड़ गया कि उसकी रातों की नींद खराब होने लगी और अचानक झटके आने लगे, वह लगातार हमसे पूछता था कि क्या वह कभी ठीक हो पाएगा। उसे ऐसी हालत में देखना वाकई में दिल दहला देने वाला था।”

Bigg Boss 17 जीतने का सपना-

अभिषेक के पिता का कहना है कि उन्हें परेशानी में नहीं देख पाने की वजह से हमने उसे मुंबई जाने शो के लिए ऑडिशन देने और व्यस्त रहने के लिए कहा। हालांकि उसे सोने में परेशानी होती रही और उसन पूछा कि क्या यह वह इस कठिन दौर से बाहर निकाल पाएंगे। सौभाग्य स्थिति में सुधारों और उन्होंने फिर से अपने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया। जल्दी उन्हें बेकाबू में एक लीड रोल मिल गया। जब उन्हें Bigg Boss 17 में आने का मौका वह सातवे आसमान पर था। हर किसी की तरह मेरे बेटे ने Bigg Boss जीतने का सपना देखा है। हालांकि ईशा और समर्थ उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे। जिसे देखकर मेरा दिल टूट जाता है कोई भी इस तरह के व्यवहार का हकदार नहीं है।

ये भी पढ़ें- Egal Trailer Review: रवि तेजा की ईगल का ट्रेलर है किलर, देखें

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां-

टाइम्स टीवी के मुताबिक फैमिली वीक शुरू होने वाला है और विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां शो एंट्री लेने वाली पहले दो सदस्य बनी है। घर से बाहर आने के बाद भी की जैन की मां ने तुरंत बातचीत के लिए टाइम्स टीवी से जुड़ी और पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए बेटे की बारे में बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा की हीरोइन को पाने में मेहनत तो लगती है। भाई बहु अंकिता के लिए अपने बेटे पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा हीरोइन को पाना है तो मेहनत लगती है। ऐसे ही तो आ नहीं जाती. मेहनत तो बहुत करना पड़ता है। बहुत पैसा भी गवना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं। अपनी बहू के रूप में अंकित की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा कि वह बहुत अच्छी बहू है और उनमें सभी गुण है। ऐसा नहीं है कि वह अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss17: कौन हैं नई वाइल कार्ड आयशा खान, इस हफ्ते कौन हुआ बेघर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *