google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
iPhone15
Photo Source - Twitter

iPhone15: अगर आप नया आईफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह बहुत अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल एक शानदार कीमत पर आपको आईफोन 15 उपलब्ध करा रही है। ई-कॉमर्स साइट 128GB स्टोरेज वाले लेटेस्ट आईफोन15 पर लगभग 10,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। आईफोन15 उन स्मार्ट प्रीमियम स्मार्टफोन में से एक है जिन्हें आप खरीद सकते हैं। यह एक अच्छी डील है जिसे आपको अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।

iPhone15 कितने रुपए में खरीद सकते हैं आप-

इस समय आप आईफोन 15 को फ्लिपकार्ट पर 63,999 की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्या क्रेडिट कार्ड कार्ड है तो आप इस पर आईफोन15 को कम से कम 59,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन की असली कीमत 79,999 रुपए है। लेकिन आप इसे 60,000 रुपए तक में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने डील को बेहतर बनाने के लिए एक्सचेंज ऑफर भी निकाला है। आपके पुराने फोन मॉडल और उसके अलग के आधार पर आप आईफोन15 को 52,000 तक में खरीद सकते हैं।

iPhone15 ऑफर सीमित समय के लिए-

अगर आपके पास पुराना आईफोन 13 है तो आप उसके बदले में आप 28,000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट जल्द ही अपनी पेशकश में बदलाव कर सकता है। इसलिए अगर आप आईफोन15 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ऑफर बदलने से पहले ही उसे खरीद लें। आईफोन 15 में प्रमोशन तकनीक के साथ ही 6.7 इंच का बड़ा सुपर रेटिना दिया गया है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

iPhone 15 के फीचर्स-

आईफोन15 में एक 16बायोकेट दिया गया है जो कि उसके मुश्किल काम को भी आसानी से करने में मदद करता है। इसके कैमरा सिस्टम की बात की जाए, तो आईफोन15 में 48 एमपी प्रायमरी सेंसर से लैस कैमरा है, जो की रोशनी वाले जगह पर शानदार तस्वीर और वीडियो लेता है। इसमें अल्ट्रा वाइड और टेक्नो फोटो कैमरे को भी बढ़ाया गया है। जिससे कि यूजर्स को फोटोग्राफी में और ऑप्शंस मिलेंगे। इसके अलावा आईफोन15 एक टिकाऊ बैटरी देता है. जो पूरे दिन कनेक्टिविटी निश्चित करती है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर बिना नेट बंद करे चाहते ना आए किसी मैसेज, अपनाएं ये ट्रिक

बेहतर सुरक्षा-

बेहतर सुरक्षा के लिए अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। आईफोन15 में आसान चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी सी पोर्ट चार्जर मिलता है। कुल मिलाकर आईफोन15 अपने आईफोन 13 और 14 की तुलना में ज्यादा अच्छा होने का दावा करता है। इसमें डिस्प्ले और शक्तिशाली चिप से लेकर, कैमरा सिस्टम और अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी चार्जिंग जैसी कई सुविधाएं हैं। आईफोन15 तकनीकी और प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव चाहने वाले यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें- Apple Watch ने बचाई महिला की जान, एप्पल के सीईओ ने दिया महिला के ईमेल का जवाब

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *