google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Delhi
Photo Source - Twitter

Delhi: रविवार को एक बड़ा हादसा राजधानी दिल्ली में होते-होते टल गया। दरअसल बात यह है कि दिल्ली में रविवार को लोकल ट्रेन इएमयू का एक डिब्बा रेलवे ट्रैक से उतर गया। यह घटना दिल्ली के भैरव मार्ग के की बताई जा रही है, इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। हादसे के बाद रेलवे के तमाम आधिकारिक मौके पर पहुंच चुके हैं और रेलवे के कर्मचारी ट्रैक और ट्रेन की मरम्मत कार्य में लगे हुए हैं। जिससे ट्रैक को जल्द से जल्द ठीक किया जा सके।

मरम्मत कार्य जारी-

रेलवे के डीसीपी का कहना है कि दिल्ली (Delhi) के भैरव मार्ग के पास लोकल इएमयू ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतर गया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। सभी यात्री सुरक्षित हैं और मरम्मत कार्य के लिए रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। जब दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं, जिसकी रह रोजाना रिहर्सल भी हो रही है, यह घटना ऐसे समय में हुई है।

ये भी पढ़ें- खुद को Chandrayan-3 के लैंडर का डिज़ाइनर बताता है शख्स, हुआ गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल से Delhi-

दरअसल यह ट्रेन हरियाणा के पलवल से दिल्ली स्टेशन जा रही थी, तभी अचानक से नई दिल्ली के प्रगति मैदान के पास ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। जोकि G-20 शिखर सम्मेलन 2023 का आयोजन स्थल भी है। हादसे के समय ट्रेन में बहुत से यात्री सवाल थे और ट्रेन की एक बोगी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, हादसे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें- ISRO Aditya L1 Launch: भारत को क्यों पड़ी इस मिशन की जरूरत, जानें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *