google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Priyanka Gandhi
Photo Source - Twitter

Priyanka Gandhi: हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार पर आम आदमी पार्टी की सांसद और नेता स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद से ही राजनीतिक घमासान शुरू हो चुका है। अलग-अलग राजनीतिक दल इस घटना पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता ने इस मुद्दे पर सवाल को टाल दिया। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर कहा है कि वह इस मामले में मालीवाल के साथ है।

Priyanka Gandhi ने कहा-

उन्होने ने कहा, कि अगर देश में या कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता, तो उस महिला के साथ हम खड़े हैं। Priyanka Gandhi ने कहा, कि मैं सभी महिलाओं के साथ खड़ी हूं, चाहे वह किसी भी पार्टी से हैं। दूसरा आम आदमी पार्टी आपस में चर्चा कर फैसला करेगी। वहीं गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने ट्रैक बदल दिया और कहा कि यह मामला आम आदमी पार्टी परिवार है और इस मुद्दे का राजनीतिकरण न करें, जैसे बयानों का इस्तेमाल करके विवाद को कम करने की कोशिश की।

केजरीवाल और समाजवादी पार्टी प्रमुख-

उन्होंने बात को घुमाने की कोशिश की, केजरीवाल और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने इस विवाद के ऊपर स्पष्टीकरण मांगा, तो यादव ने कहा कि इसके अलावा और भी जरुरी मुद्दे हैं। भाजपा किसी के प्रति वफादार नहीं है, बीजेपी एक गिरोह है, जो झूठे मामले दर्ज करवाती है। केजरीवाल चुप रहे और माइक संजय सिंह की ओर बढ़ा दिया। जिन्होंने बीजेपी पर हमला बोल दिया और कहा कि पूरा देश इस बात से दुखी है कि आज भी जब एक कारगिल सैनिक की पत्न को नग्न कर घुमाया गया तो पीएम चुप रहे।

ये भी पढ़ें- Supreme Court ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे का मांग वाली याचिका पर किया बड़ा फैसला

विभव कुमार पर कार्यवाही की मांग-

इस सब के बीच बीजेपी केजरीवाल और उनके सहयोगी विभव कुमार पर कार्यवाही की मांग कर रही है और आरोप लगा रही है कि आप के नेता इस घटना में शामिल थे। मालीवाल द्वारा सोमवार को अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी पर हमला करने का आरोप लगाने के बाद से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को ही स्वीकार किया था, कि विभव कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन आवास पर पूर्व प्रमुख के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया। उन्होंने आश्वासन दिया की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ध्यान देने वाली बात यह है कि स्वातिमालीवाल के पुलिस में शिकायत करने के बाद अभी तक किसी तरह की कार्यवाही की बाात सामने नहीं आई है और यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस मामले को लेकर यह घटना हुई है।

ये भी पढ़ें- PM Modi ने बच्चे और घुसपैठियों वाले भाषण को लेकर कहा “मैं जिस दिन..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *