google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Rahul Gandhi
Photo Source - Twitter

Rahul Gandhi: हाल ही में पाकिस्तान के इमरान खान की कैबिनेट में पूर्व मंत्री चौधरी पवार हुसैन द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से राहुल गांधी की विशेषताओं वाला एक वीडियो शेयर किया गया और कांग्रेस के नेता के प्रशंसा की गई। जिसके बाद भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए एक्स पर एक पोस्ट में बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रस्तावरण मंत्री के रूप में काम करने वाले चौधरी फहद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं।

घोषणा पत्र (Rahul Gandhi)-

क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है, उन्होंने कहा कि मुस्लिम लीग की वाले घोषणा पत्र से लेकर सीमा पार से जोरदार समर्थन तक पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन ज्यादा स्पष्ट नहीं हो सकता। मालवीय ने हुसैन की पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां पर वीडियो पोस्ट करते हुए हुसैन ने लिखा कि राहुल ऑन फायर और एक वीडियो भी शेयर किया।

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री-

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने Rahul Gandhi का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा रहेगा। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित लोगों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए सुना जा सकता है।

Rahul Gandhi-

संपादित वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए भाजपा सरकार पर गरीबों और युवाओं के हितों को दरकिनार करने का आरोप लगाया हुआ है। एक अन्य भाजपा नेता द्वारा राहुल गांधी के क्लिप को शेयर करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त और कहा कि मुस्लिम लीग के घोषणा पत्र से लेकर सीमा पर समर्थन पाकिस्तान के साथ Rahul Gandhi का गठबंधन अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें- Supreme Court ने मांगा ED से जवाब, केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग..

इमरान खान की कैबिनेट-

उन्होंने आगे लिखा कि पूर्व मंत्री इमरान खान की कैबिनेट अब राहुल गांधी को प्रमोट कर रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में जीतने की होड़ देखी जा रही है, कोई भी पार्टी किसी भी मौके को विपक्ष पर इस्तेमाल करने से नहीं चुक रही है। एक दूसरे पर लगातार यह सभी हमला कर रहे हैं। रैलियों में एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं। एक-दूसरे की बातों पर बारिकी से ध्यान दे रहे हैं। जैसे ही किसी से कोई छोटी गलती हो जाती है या कुछ ऐसी बात कही जाती है, जो मुद्दा बन सकती है, उस बात को पकड़कर एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ें- New Delhi Railway Station से नहीं मिलेगी ट्रेन, रेलवे करने वाला है 300 ट्रेनों को शिफ्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *