google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Tiger 3
Photo Source - Twitter

Tiger 3: हाल ही में दिवाली के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चाएं हैं। फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। इसु बीच इंटरनेट पर ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दिवाली के मौके पर बहुत से लोग टाइगर 3 देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। जिस दौरान उपद्रव मचाते हुए कुछ लोगों ने पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए।

सलमान खान तक पहुंचा वीडियो-

इस वीडियो में पूरा वाक्य दिख रहा है और यह वीडियो सलमान खान तक पहुंच गया। सलमान ने दर्शकों की तरह की हरकत पर अपनी नाजराजगी जताई है। यह मामला महाराष्ट्र के मालेगांव के थिएटर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टाइगर 3 देखने पहुंचे थिएटर में कुछ लोगों ने फिल्म पूरी होने के बाद उपद्रव शुरू कर दिया।

भयानक दृश्य-

इस पूरे वीडियो में स्क्रीन पर क्रेडिट सीन चल रहा है और स्क्रीन के पास ही कुछ लोग पटाखे फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पटाखों से आग भी निकल रही है और भयानक दृश्य साफ नजर आ रहा है। बहुत से लोग चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान भी नाराज हो गए हैं और उन्होंने नाराजगी जताते हुए दर्शकों को ऐसा करने से मना किया है।

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show को लेकर बड़ी खबर, टीवी पर नहीं आएगा ये शो

सलमान का रिएक्शन-

उन्होंने कहा कि वह टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघर में हुई आतिशबाजी के बारे में मुझे पता चला है। यह काफी खतरनाक है और साथ ही उन्होंने कहा कि सभी मिलकर बिना किसी की जान को जोखिम में डाले फिल्म को एंजॉय करें और सुरक्षित रहें। सलमान खान के इस पोस्ट पर बहुत से लोग उनकी बात से सहमति जाहिर करते हुए नजर आए। आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाइगर 3 को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। शाहरुख खान और सलमान खान के सीन सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Singham Again से रिलीज हुआ करीना कपूर का धाकड़ लुक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *