भाषा बदलें

    Raayan
    Photo Source - Twitter

    Raayan का नया पोस्टर हुआ रिलिज़, फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट

    Last Updated: 6 मई 2024

    Author: sumit

    हमें फ़ॉलो करें >

    Raayan: साउथ के सुपरस्टार और डायरेक्टर धनुष ने सोमवार को Raayan की रिलीज डेट के बारे में ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट की है। हाल ही में खबरें सामने आई थी की फिल्म जून के महीने में रिलीज होगी और अब एक्टर ने अनाउंसमेंट कर दी है। यह अनाउंसमेंट एआर रहमान द्वारा बनाए फिल्म के पहले गाने की है जो जल्दी ही रिलीज किया जाएगा। आज सुबह धनुष ने एक पोस्ट में बताया था, कि वह शाम को फिल्म के जुड़ी कोई अपडेट बताने वाले हैं। अब शाम को उन्होंने अपना एक नया पोस्ट शेयर किया है।

    Raayan 9 मई को पहला सिंगल-

    जिसमें वह रावण के पुतले के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा रायण का 9 मई को पहले सिंगल आएगा। यह फिल्म जून 2024 में दुनिया भर के सिनेमाघर में से रिलीज की जाएगी। संदीप ने इसे एक्स पर जून में रिलीज होने की अनाउंसमेंट की है। हाल ही में यह चर्चा थी की फिल्म 13 जून को रिलीज की जाएगी। लेकिन अभी तक इसकी ऑफिशियल तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। शंकर, कमल हसन, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ स्टारर इंडियन टू उसी तारीख को रिलीज होने वाली थी।

    Raayan का फर्स्ट लुक पोस्टर-

    धनुष ने 19 फरवरी को अपनी 50वीं फिल्म रायण का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें धनुष, संदीप और कालिदास एक फूड ट्रक के सामने सने हुए एप्रैन और हाथों में धारदार सामान लिए हुए नजर आ रहे थे। सन पिक्चर्स के ऑफिशियल हैंडल पर इसकी अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था कि #रायण। इस फिल्म का निर्देशन भी धनुष ही कर रहे हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, और हिंदू में रिलीज की जाएगी।

    ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show की कास्ट कितनी लेती है फीस, सबसे कम..

    धनुष की दूसरी निर्देशित फिल्म-

    फिल्म में अपर्णा बाल मुरली भी नजर आएंगे, जो साल 2017 की फिल्म के बाद रायण धनुष की दूसरी निर्देशित फिल्म होने वाली है। धनुष के भाई के अलावा राघव ने फरवरी में इस बात से इनकार किया था, कि उन्होंने रायण लिखी है और खुलासा किया कि वह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वह जल्द ही बहुभाषी कुबेर में भी नजर आएंगे। जिसमें रश्मिका मंदाना और नाग अर्जुन भी शामिल है।

    ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh ने की खुद लापता होने की प्लानिंग? सीसीटीवी में..

    ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ समय पहले ही धनुष की एक और अपकमिंग फिल्म कुबेरा से नागार्जुन का पोस्टर रिलिज़ किया गया था। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर इसकी रिलिज़ डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की रिलिज़ डेट की अनाउंसमेंट करेंगे।