Guntur Kaaram
    Photo Source - Twitter

    Guntur Kaaram: निर्माताओं नें महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर किया शेयर

    Last Updated: 24 अक्टूबर 2023

    Author: sumit

    हमें फ़ॉलो करें >

    Guntur Kaaram: महेश बाबू की बहुप्रशिक्षित फिल्मों में से एक गुंटूर कारम, प्रोडक्शन में कई रुकावटें और शेड्यूलिंग मुद्दों की वजह से पूजा हेगड़े के बाहर होने के बाद अपनी शूटिंग पूरी करने पूरी होने की ओर बढ़ रही है। दशहरा के अवसर पर गुंटूर कारम के निर्माताओं ने फिल्म से महेश बाबू का एक नया पोस्ट साझा शेयर किया है। गुंटूर कारम का नया पोस्टर फिल्म से अभिनेता का पहला लुक के सामने आया है। इस पोस्टर में महेश बाबू अपनी कार के पीछे बैठे सिगरेट जलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक आदमी बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा हुआ देखा जा सकता है।

    महेश बाबू और निर्देशक श्रीनिवासन-

    इस पोस्टर को देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे गुंडे की महेश बाबू के किरदार से मुठभेड़ हो गई हो और उसे खूब पीटा गया है। इसने फिल्म के लिए माहौल तैयार कर दिया है। पोस्ट में लिखा है हाईली इंफ्लेमेबल। गुंटूर कारम महेश बाबू और निर्देशक श्रीनिवासन की एक साथ यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले 2005 में और 2010 में दोनों ने साथ काम किया था।

    SSMB29-

    इस पोस्ट से यह देख साफ लगता है कि यह महेश बाबू को एक अलग अवतार में प्रस्तुत किया जाएगा। उनके फैंस के लिए यह बहुत खुशी की बात है। इसी बीच गुंटूर कारम के बाद महेश बाबू SSMB29 जाने-माने निर्देशक सम राजामौली के साथ मिलकर काम करने वाले हैं।

    ये भी पढ़ें- Leo Box office Collection Day3: तीन दिन में फिल्म ने की ज़बरदस्त कमाई

    एक्शन एडवेंचर फिल्म-

    उनके शीर्षक इस फिल्म को दुनिया भर में घूमने वाली एक्शन एडवेंचर फिल्म कहा जा रहा है और कथित तौर पर इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। जबकि बाहुबली निर्देशक ने अपने आने वाली फिल्म तेलुगू स्टार के साथ काम करने की पुष्टि की है। इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा पर महेश बाबू SSMB29 में भगवान हनुमान से प्रेरित भूमिका निभाएंगे। आने वाले समय में फिल्म की शूटिंग कई अंतरराष्ट्रीय स्थान पर की जाएगी।

    ये भी पढ़ें- Salman Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, यहां जानें डिटेल