google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Najafgrah Spiderman
Photo Source - Twitter

Najafgrah Spiderman: ट्रैफिक पुलिस के द्वारा हमेशा ही कहा जाता है कि हमें सावधानी से गाड़ी चलानी चाहिए। इसके साथ यह भी कहा जाता है कि हमें कभी भी हेलमेट पहनकर ही बाइक चलानी चाहिए। लेकिन आजकल लोग करतब दिखाते हुए खुद को तो नुकसान पहुंचाते ही हैं, साथ ही दूसरों के लिए भी मुसीबत बन जाते हैं। शुक्रवार को पुलिस ने कुछ ऐसे ही लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल शुक्रवार को पुलिस ने एक युवक और सुवती को सुपर हीरो स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन के कपड़े पहन कर दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मोटरसाइकिल पर स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Najafgrah Spiderman-

स्पाइडर-मैन कपल बिना नंबर प्लेट व बिना शीशे वाले बाइक पर सवार थे। सड़क पर बाइक चलाते नजर आए स्पाइडर-मैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की शुरुआत में एक युवक स्पाइडर-मैन की कॉस्ट्यूम में सड़क पर बाइक चला रहा है। फिर बीच में सड़क पर बाइक को रोक कर वीडियो बनवा रहा है।

स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में एक लड़की-

उसके बाद कुछ सेकंड में स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में एक लड़की आती है और उसके साथ बाइक पर बैठ जाती है, जो कि शायद किसी माल या शॉपिंग कांप्लेक्स के बाहर से निकलती हुई नजर आ रही है। बाइक पर सवार दोनों ही हॉलीवुड फिल्म के किरदारों की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। फिर खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए हाथों को हवा में करके घूमते भी दिखाई दे रहे हैं। Najafgrah Spiderman

यातायात नियमों का उल्लंघन-

इस दौरान उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। वहीं इस तरह की स्टंट बाज़ी करते हुए अपनी जान की परवाह किए बिना इन दोनों ने यह सिर्फ इस रील के बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होने के उद्देश्य से सब किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो नजफगढ़ की सड़क का है। जहां पर आए दिन लोग बेखौफ होकर इस तरह की स्टंट बाजी वाले वीडियो बनाते हुए नजर आ जाते हैं।

ये भी पढ़ें- Range Rover: सख्श ने करोड़ों की गाड़ी को बना दिया कबाड़, टायर की..

रील्स बनाने का नशा-

रील्स बनाने का नशा आज सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है, लोग वायरल होने के चक्कर में स्टंट करते हुए नज़र आते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। बहुत से यूजर्स ने दिल्ली पुलिस से इसके खिलाफ कार्यवाही की मांग भी की है। इन दोनों की पहचान ही 20 वर्षीय आदित्य और स्पाइडर वूमेन का नाम अंजलि है जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: फ्री में खाना लेने पर नौकरी से धोना पड़ा हाथ, वीडियो देख हैरान..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *