google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Helicopter Crash
Photo Source - Twitter

Helicopter Crash: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों प्रचार में जोरो जोरो से जुटी हुई हैं। इसी बीच आज यानी शुक्रवार को एक बड़ा हादसे की खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के रायगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए एक हेलीकॉप्टर पहुंचा था, जो की लैंडिंग के व्रत ही क्रैश हो गया। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा हेलीकॉप्टर के कोने के झुक जाने की वजह से हुआ है। इस हादसे की वजह से पायलट को चोट आई है। यह हेलीकॉप्टर शिवसेना की नेता से सुषमा अंधारे को रैली के सिलसिले में लेने के लिए पहुंचा था।

Helicopter Crash का कारण-

हालांकि सुषमा अंधारे उद्धव ठाकरे गुट की नेता इसमें सवार नहीं हुई थी, अधिकारियों का कहना है कि सुबह करीब 9:30 बजे पायलट ने महाद में एक अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरने की कोशिश की थी और इस दौरान इस हेलीकॉप्टर का एक ओर झुक गया, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया।

Helicopter Crash में पायलट को चोट आई-

उन्होने प्रारंभिक सूचनाओं का हवाला देते हुए कहा कि इस घटना में पायलट को चोट आई है और हेलीकॉप्टर के रोटर ब्लेड भी क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। सूत्रों की माने तो पायलट ने हेलीकॉप्टर के झूकते ही हेलीकॉप्टर से छलांग लगा दी थी, जिसकी वजह से वह बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। हेलीकॉप्टर के पंख इस हादसे में पूरी तरह से टूट गए।

पुलिस और राहत बचाव की टीम-

जानकारी के मुताबिक, पुलिस और राहत बचाव की टीम मौके पर पहुंची। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुषमा अंधारे के बाद में कार से ही रैली के लिए रवाना हो चुकी हैं। सुषमा अंधारे उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना की सदस्य हैं और वकालत के क्षेत्र में उनकी पहचान है। वह दलित और आदिवासियों के लिए भी काम करती रहती है।

ये भी पढ़ें- Dress Code: सरकारी दफ्तर में जींस टी-शर्ट पर लगा बैन, अधिकारी नहीं पहन..

चुनावी मीटिंग-

महाराष्ट्र के रायगढ़ में तीसरे चरण में चुनाव होना है। इसीलिए किसी चुनावी मीटिंग में शामिल होने के लिए वह रवाना होने वाली थी। जानकारी के मुताबिक उस जगह पर कोई हेलीपैड ही नहीं था, जिसकी वजह से हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

गनीमत यह रही कि वह अभी हेलीकॉप्टर में सवार नहीं हुई थी, लेकिन पायलट घायल हो गया। ध्यान देने वाली बात यह है कि आजकल हेलीकॉप्टर को लेकर बहुत सी घटनाएं सुनने के मिल रही है। कुछ दिन पहले ही अमित शाह का हेलिकॉप्टर हवा में डगमगाया था। वहीं इससे पहले ममता बनर्ज़ी अपने हेलिकॉप्टर में ही गिर गई थीं। हालांकि की वह कुछ ही समय में संभल गई और उन्हें चोट नहीं लगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बेटी के तलाक के बाद पिता ने ढ़ोल बजाकर किया पिता ने स्वागत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *