google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Bridge Collapsed
Photo Source - Instagram

Bridge Collapsed: आय दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं जो आपको हैरान कर देते हैं। इनमें से बहुत से ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, बहुत से वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की तरह आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस वीडियो में एक पुल के उद्घाटन की सेरिमनी दिखाई गई है, लेकिन जैसे ही पुल का उद्घाटन होता है, कुछ ऐसी घटना हो जाती है कि आपकी हंसी को आप रोक ही नहीं पाएंगे।

Bridge Collapsed सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल-

यह हंसी दिलाने वाला वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, डेमोक्रेटिक रिपब्लिक आफ कांगो का बताया जा रहा है। जहां पर एक पुल के उद्घाटन के दौरान न्यूज़ एजेंसी रायटर की रिपोर्ट के मुताबिक, कांगो की राजधानी के माउंट में यह पुल बनाया गया था। इस पुल का निर्माण पैदल चलने वाले लोगों के लिए बनाया गया था। नए पुल का जश्न मनाने के लिए लोग इकट्ठा हुए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

पुल का उद्घाटन Bridge Collapsed

लेकिन जैसे ही इस पुल का उद्घाटन किया गया और मुख्य अतिथि ने फीता काटा वैसे ही यह पूरा पुल ढह गया। चीफ गेस्ट के रुप में रिबन काटने के लिए एक महिला पहुंची थी। रिबन काटते ही महिला जैसे तैसे गिरते गिरते बची, हालांकि पुल पर मौजूद बहुत से लोग नीचे गिर गए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया।

यूज़र्स के मज़ेदार कमेंट्स-

जिसे डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो पर 9,000 से भी ज्यादा लाइक्स हैं। एक यूजर का लिखा, कि क्या से क्या हो गया देखते देखते, दूसरे यूजर ने कहा कि यह पूरा पुल रिबन के सहारे ही टिका हुआ था, इसको काटते ही यह ढह गया, वहीं अन्य यूजर का कहना है कि यह तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें- Saffron: कैसे बनाई जाती है नकली केसर, कैसे करें पहचान, देखें वीडियो

पुल ज्यादा कमज़ोर-

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह पुल इतना ज्यादा कमज़ोर था, कि उद्घाटन के एक दिन भी नहीं चला उद्घाटन करते ही ढह गया। मानों इसे सिर्फ इस दिन के लिए बनाया गया था। वहीं एक यूज़र के कमेंट की बात करें तो कमेंट में सही लिखा है कि शायद यह पुल उस रिबन के सहारे ही खड़ा था जो कि रिबन काटते ही ढह गया।

ये भी पढ़ें- Video: लेट आने पर प्रिंसिपल ने की टीचर की पिटाई, देखें वीडियो

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *