Ratan Tata and Amitabh Bachchan
    Photo Source - X

    Ratan Tata and Amitabh Bachchan: हाल ही में भारत के दिग्गज बिज़नसमेन रतन टाटा का निधन हो गया। जिसके चलते राजनिति से लेकर बॉलिवुड तक सभी जगह मातम का माहौल बना हुआ है। इसके साथ ही सबी जगत के नेता और अभिनेता लगातार सोसल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए रतन टाटा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलिवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक भावनात्मक पोस्ट लिखकर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी। हालांकि इस पोस्ट से पहले अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था, ऐसा क्यों आईए जानते हैं।

    सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि-

    दरअसल रतन टाटा के निधन की खबर सुनते ही, राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री और बॉलीवुड सितारों समेत सार्वजनिक शक्तियों ने शोक व्यक्त किया। जिनमें से सभी ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी, हालांकि अमिताभ बच्चन की इंस्टाग्राम पर बाद में की गई पोस्ट, जिसमें उनकी डांस करते हुए तस्वीर थी, कि फैंस ने काफी आलोचना की। इंस्टाग्राम पोस्ट में अमित अमिताभ बच्चन स्टाइलिश और बेफिक्र नजर आ रहे थे और उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया था, उड़ान भरने का समय आ गया है।

    पोस्ट की आलोचना-

    इस पोस्ट की लोगों ने काफी आलोचना की, क्योंकि कई यूजर्स ने महसूस किया, कि टाटा के निधन के बाद इस तरह की पोस्ट करना सही नहीं है। कमेंट्स की बाढ़ आ गई है, एक यूजर ने कहा कि रतन टाटा सर की मौत से पूरा इंस्टाग्राम सदमे में और आपको ऐसा कुछ पोस्ट नहीं करना चाहिए सर। एक अन्य ने कहा, कि मुझे लगा कि आप सर रतन टाटा के लिए पोस्ट करेंगे। दूसरे ने पोस्ट की टाइमिंग की आलोचना करते हुए कहा, कि कितना अप्रिय पोस्ट है, पूरा भारत देश और एनआरआई रतन टाटा सर के कारण दुख और सदमे में है और यहां आप उनकी मृत्यु की घोषणा के बाद अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मौंजलिका के किरदार में कहर बरपा रहीं विद्या बालन

    अमिताभ बच्चन-

    हालांकि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फेमस बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की और इस घटना को एक युग का अंत बताया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्ट पर शेयर किया, पोस्ट में एक भावपूर्ण संदेश दिया। जिसमें उन्होंने टाटा की विरासत को याद करते हुए कहा, कि T-5159 अभी-अभी श्री रतन टाटा के निधन के बारे में पता चला। एक युग समाप्त हो गया, एक अत्यंत सम्मानित विनम्र लेकिन दूरदर्शी नेता, जिनमें अपार दूरदर्शी और दृढ़ संकल्प था। कई अभियानों के दौरान उनके साथ कुछ अद्भुत क्षण बिताए, जिनमें हम साथ-साथ शामिल थे, मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ है।

    ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna का पहला ऑडिशन हो रहा वायरल, लाइनें बोलने परेशानी..