google-site-verification=YVHN2dtbiGoZ5Ooe2Ryl06rtke7l76iOlFsnK7NUB_U
Viral Video
Photo Source - Social Media

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग हाल ही में रिलिज़ हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ देखने सिनेमाघर गए थे और फिल्म देखने के बाद वह टिकट के पैसे वापिस मांगते हुए दिख रहे हैं। क्योंकि फिल्म को देखने के बाद उनका अनुभव खराब रहा। इसलिए वह टिकट काउंटर के बाहर खड़े होकर पैसे मांगते हुए नज़र आ रहे हैं।

दरअसल बात यह है कि लोग शाहरुख खान की नई फिल्म जवान देखने गए थे। लेकिन थिएटर में गलती से फिल्म का दूसरा भाग पहले चला दिया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोगों की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बर्बाद हो गई, जिसकी वजह से लोग अपने पैसे वापस मांग रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जवान के सिनेमाघर में रिलीज होने के 2 दिन बाद यह पोस्ट किया था, वीडियो की शुरुआत सहर द्वारा अपने टिकट दिखाने से होती है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में का लिखा गया है कि वह शाहरुख खान की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे।

सहर कहती हैं-

सहर वीडियो में यह कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘सबसे पहले दूसरा भाग चलाया उन्होंने 1 घंटे 10 मिनट में फिल्म खत्म की फिर इंटरवल कहा गया, हमने सोचा कि विलन का खत्म हो गया तो अब इंटरवल कैसे हो सकता है, तब हमें पता चला कि उन्होंने पहला भाग नहीं दिखाया’। वीडियो में बड़ी संख्या में लोग टिकट खिड़की के पास खड़े दिख रहे हैं और सहर का कहना है कि वह सभी रिफंड के लिए वहां आए हैं।

ये भी पढ़ें- Viral Video: लोन रिकवरी के लिए पुलिसकर्मी ने खीचे युवती के बाल, देखें

जवान फिल्म कमाई-

एटली द्वारा निर्देशित जवान फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म को काफी हद तक सकारात्मक समीक्षा मिली है और इसमें हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की। इसने अपने पहले 5 दिनों में 300 करोड़ रुपए और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: शिवलिंग के अर्घा पर UP के मंत्री ने धोए हाथ, विपक्ष ने कहा..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *