Fire Accident
    Symbolic Photo Source - Google

    Fire Accident: हाल ही में इंदौर से एक चौका देने वाला सामने मामला सामने आया है। जहां पर एक बुजुर्ग ने कैफ़े में आग लगा दी है। हालांकि उस बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जब उससे पूछता की गई तो उसकी वजह सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बुजुर्ग कहना है कि कैफे में बैठकर लड़कियां सिगरेट पीती थी। उसे लड़कियों का सिगरेट पीना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। इसीलिए उसने कैफे को ही फूंक डाला।

    टेलीफोन विभाग में रिटायर्ड कर्मचारी-

    कैफ़े में आग लगाने वाला शख्स टेलीफोन विभाग में रिटायर्ड कर्मचारी है। मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। इस कैफे के मालिक का कहना है कि मंगलवार की रात उसने कैसे में आग लगाने की सूचना मिली। वह उसे कैफे में उसका बहुत सा सामान था, जो जल गया। पहले तो लगा की शार्ट सर्किट हुआ होगा।

    सीसीटीवी फुटेज-

    लेकिन फिर सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया तो होश उड़ गए। उनका कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि बुजुर्ग आदमी कैसे में आग लग रहा है और पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किया तो आग लगाने वाले शख्स की पहचान टेलीफोन विभाग के रिटायर्ड विजय माथे के रूप में की गई।

    ये भी पढ़ें- IND vs Pak: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में धमाके की किसने दी धमकी, जानें यहां

    बच्चों पर बुरा असर-

    बुजुर्ग शख्स कैफे के पास ही रहता था, पुलिस के हिरासत में लिए जाने के बाद उसने बताया कि कैफ़े में आने वाली लड़कियां लड़कों के साथ सिगरेट पीती हैं और इससे यहां के बच्चों पर काफी बुरा असर पड़ रहा है। उनका कहना है कि यह सब अच्छा नहीं लगता, इसीलिए उसने कैफ़े में ही आग लगा दी।

    ये भी पढ़ें- Jaggery vs Sugar: क्या सच में चीनी से बेहतर होता है गुड़, जानें यहां