Moradabad
    Photo Source - Google

    Moradabad: हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने 17 साल की पाकिस्तानी बताई जा रही लड़की को पुलिस को सौंप दिया। युवक का कहना है कि वह लड़की उसे देहरादून से यात्रा के दौरान ट्रेन में मिली थी। मामले की जांच राजकीय रेलवे पुलिस कर रही है पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि वह कराची की रहने वाली है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है ‌ युवक का नाम निखिल शर्मा बताया जा रहा है।

    एक सामाजिक कार्यकर्ता और समाज सेवक-

    निखिल की मां ने बताया कि उनका बेटा निखिल एक सामाजिक कार्यकर्ता और समाज सेवक है। वह किसी काम से देहरादून गया था, उसे हयात ट्रेन में मिली उसका सामान चोरी हो गया था। इसीलिए कोई पहचान पत्र या मोबाइल फोन भी नहीं था। वह स्पष्ट रूप से यह नहीं बता पा रही थी कि वह भारत में कैसे पहुंची और यहां क्यों आई थी।

    लड़की अपना नाम बदलती रही-

    पाकिस्तानी लड़की हयात अपना नाम बदलती रही और कभी कहती रही कि वह दिल्ली जा रही है तो कभी मुंबई। इसलिए निखिल उसे मुरादाबाद ले आया और अपने चचेरे भाई के घर ले गया। फिर उन्होंने शाम को उसे पुलिस को सौंपने का फैसला किया। कई जांच अधिकारी बारी-बारी से लड़की और शर्मा से पूछताछ कर रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: इस दिन होगा राम मंदिर का प्रतिष्ठान समारोह

    निखिल ने उससे क्या बातचीत की-

    लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका, लड़की के पाकिस्तानी होने का अभी तक कोई सबूत नहीं मिल पाया है। इसी बीच पुलिस ने निखिल के बार-बार पूछा कि अगर लड़की ने कहा कि वह पाकिस्तानी है तो वह उसे पुलिस के पास लाने के बजाय किसी परिचित के घर क्यों ले गया और पूरे दिन निखिल ने उससे क्या बातचीत की।

    ये भी पढ़ें- Suicide Case: लाइव स्ट्रीमिंग कर शख्स कर रहा था आत्महत्या, फिर…